--- विज्ञापन ---

Latest Posts

No Entry Mein Entry: अनीस बज्मी ने ‘नो एंट्री में एंट्री’ को लेकर तोड़ी चुप्पी, सलमान खान को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Anees Bazmee On No Entry Sequal No Entry Mein Entry: बॉलीवुड में इन दिनों फिल्म के सीक्वल का दौर चल रहा है। इसी बीच एक और फिल्म के सीक्वल आने की खबर सामने आ रही है। साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ (No Entry) का आज भी दर्शकों के बीच बखूबी देखने को मिलने मिलता है। रोमांटिक कॉमेडी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कमाल दिखाया था। अब खबरें आ रही है कि बहुत जल्द इस फिल्म का सीक्वल आएगा।

 

और पढ़िएरवि किशन की मां ने कैंसर को दी मात, फोटो शेयर कर एक्टर ने जाहिर की खुशी

 

हाल ही में फिल्म मेकर अनीज बज्मी (Anees Bazmee) ने नो एंट्री में एंट्री ( No Entry Mein Entry) को लेकर नया अपडेट दिया है। अब हाल ही में उन्होंने नो एंट्री में एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू के दौरान अनीस (Anees) ने बात करते हुए कहा कि मेरी अगली फिल्म नो एंट्री में एंट्री है। हाल ही में मैं सलमान भाई से मिला था और मुझे उन्होंने कहा कि फिल्म पर काम शुरू कर दें मिले थे हम लोग और स्क्रिप्ट भी उन्हें मैंने सुनाई है, उन्हें जो काफी पसंद भी आई है।

 

अनीस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि नो एंट्री में एंट्री एक धमाकेदार एंटरटेनर फिल्म होने वाली है। ये फिल्म काफी पसंद भी आने वाली है। बोनी कपूर और सलमान खान के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए अनीस ने कहा- स्क्रिप्ट पसंद है सलमान भाई को, बोनी जी की भी बेहद पसंद आई है उन्होंने ये भी कहा है कि बहुत ही ज्यादा प्यारा स्क्रिप्ट है ये और ये एक डबल रोल कॉमेडी फिल्म होने वाली है।

 

और पढ़िएसोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम

 

मालूम हो साल 2005 में नो एंट्री फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान अहम भूमिका में नजर आए थे। इनके साथ लारा दत्ता और बिपाशा बसु भी नजर आईं थी। फिल्म के एलान के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं इस फिल्म को लेकर।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss