--- विज्ञापन ---

Latest Posts

No Entry 2: अनीस बज्मी बनाएंगे ‘नो एंट्री’ फिल्म का सीक्वल, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि उनकी पॉपुलर फिल्मों में से एक ‘नो एंट्री’ का सीक्वल अब जल्द ही बनने वाला है। इस खबर को मेकर्स ने खुद कन्फर्म किया है। डायरेक्टर अनीस बज्मी ने सीक्वल बनाने की बात को कन्फर्म किया है और बताया है कि वो कब सलमान खान फिल्म के बाकी को-स्टार्स अनिल कपूर और फरदीन खान के साथ शूटिंग शुरू करेंगे।

अनीस बज्मी ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान ये कहा है कि, ‘मैं सलमान भाई से चार से पांच बार मिला हूं और बोल दिया है कि जल्दी शुरू करनी है फिल्म। वह काफी सीरियस हैं और हम फिल्म को जल्दी शुरू करने वाले हैं।’ उन्होंने इस बात को भी कन्फर्म किया है कि पहले पार्ट की ही तरह इस पार्ट में भी सलमान और अनिल कपूर के साथ फरदीन खान नजर आएंगे।

 

अनीस बज्मी ने आगे कहा कि, ‘सलमान भाई, फरदीन और अनिल कपूर। ये तीनों फिल्म के पार्ट होंगे।’ बतात चलें कि साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘नो एंट्री’ कॉमेडी फिल्मों में से एक थी। जिसको दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला था, उस फिल्म के बाद से ही फिल्म के सीक्वल को फैंस देखना चाहते थे। लेकिन हो सकता है कि अब जल्द ही फैंस का ये इंतजार खत्म हो जाए हैं और इस फिल्म की रिलीज का भी ऐलान कर दिया जाए।

फिल्म नो एंट्री के 14 साल पूरे होने पर ‘नो एंट्री 2’ के बारे में बात करते हुए अनीस बज्मी ने कहा, ‘नो एंट्री 2 रीमेक नहीं है, ये एक सीक्वल है। चूंकि मैंने पहली फिल्म बनाई थी, इसलिए मैं इसे भी डायरेक्ट करूंगा। नो एंट्री की रिलीज को 14 साल हो गए हैं। ऐसा कभी नहीं हुआ जब टीवी पर फिल्म चल रही हो और लोगों ने मुझे ये बताने के लिए फोन नहीं किया कि वे अभी भी फिल्म को कितना इंजॉय करते हैं और फिल्म का क्लाइमेक्स चल रहा होता है तो जोर से हंसते हैं। लोगों ने ना सिर्फ एक्टर्स को उनकी परफॉर्मेंस के लिए सराहा है बल्कि उन्होंने फिल्म के लेखन और निर्देशन की भी सराहना की है।’

 

- Advertisement -
Exit mobile version