Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nirvair Singh Death: सिद्धू मूसेवाला के बाद पंजाबी इंडस्ट्री ने खोया एक और सितारा, कार एक्सीडेंट में निर्वैर सिंह की मौत

- Advertisement -

Nirvair Singh Death: सिंगिंगि इंडस्ट्री में एक के बाद एक दिग्गज सिंगर्स की मौत की खबरों ने फैंस को हिला के रख दिया है। पहले सिद्धू मूसेवाला फिर केके और अब सिंगिंग इंडस्ट्री के लिए एक और दुखद खबर सामने आ रही है। बता दें कि पंजाबी सिंगिंग इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर निर्वैर सिंह (Nirvair Singh) का निधन हो गया है। मेलबर्न में एक रोड एक्सीडेंट के दौरान सिंगर की मौत हो गई है।

पुलिस ने दी दुर्घटना की जानकारी

निर्वैर सिंह पंजाबी सिंगिंग इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा थे। 9 साल पहले ही अपना सिंगिंग करियर संवारने के लिए वह ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे। हालांकि बीते मंगलवार एक कार दुर्घटना में उनकी जान चली गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि मंगलवार को मेलबर्न में तीन गाड़ियों में टक्कर हो जाने के कारण यह खतरनाक सड़क हादसा हुआ। इस मामले में एक औरत और एक आदमी को अरेस्ट किया गया है, लेकिन दोनों पर अभी किसी तरह का आरोप नही है। इसके अलावा पुलिस ने कहा कि गलत तरीके से ड्राइव करने के कारण यह हादसा हुआ है।

दोस्त ने याद करते हुए किया पोस्ट

सिंगर के निधन की खबर ने उनके परिवार सहित दोस्तों और फैंस को झंकझोर कर रख दिया है। दिवंगत सिंगर के निधन की खबर सुन पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘निर्वैर भाई मैंने अभी-अभी यह शॉकिंग खबर सुनी है। हम दोनों ने साथ में टैक्सी भी चलाई थी। हम दोनों ने पहली बार गाना भी साथ ही गाया था। फिर आप काम में बिजी हो गए। आपका सॉन्ग ‘तेरे बिना’ आजतक का सबसे शानदार गाना था। आप बहुत अच्छे इंसान थे। मैं आपको कभी नहीं भूल सकता हूं।’

कौन थे निर्वैर सिंह

बता दें कि पंजाब के कुराली से आने वाले निर्वैर सिंह के दो बच्चे भी हैं, जो अब पिता के जाने से बिल्कुल अकेले पड़ गए हैं। सिंगर को माई टर्न एल्बम के तेरे बिना गाने से पॉपुलैरिटी मिली थी। सिंगिंग करियर को अच्छे मुकाम तक ले जाने के लिए सिंगर ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हुए थे, जहां उन्होंने शादी भी की थी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss