Nirahua: अभिनेता से ‘नेता’ बने निरहुआ, आजमगढ़ उपचुनाव में एक्टर को मिली बंपर जीत

- Advertisement -

UP By Poll Election Results: फिल्मी सितारों का राजनीति में जाना अब आम बात है। कई दिग्गज सितारों ने एक्टिंग के साथ-साथ पॉलिटिक्स में भी अपना जलवा दिखाया है। इसी कड़ी में एक नया नाम शामिल हो गया है।भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने लोकसभा उप चुनाव में शानदार जीत हासिल की है।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: चिकन बिरयानी बनी आम्रपाली की जवानी, निरहुआ ने कर दी ऐसी हरकत

 

अपनी जीत के बाद निरहुआ ने ट्वीट भी किया है। और अपनी जीत का श्रेय जनता को दिया है। साथ ही जनता को धन्यवाद भी कहा है। निरहुआ  इस बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट से आजमगढ़ लोकसभा से चुनावी मैदान में कूदे थे।

आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव साल 2019 में भी चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। उस वक्त भी उन्होंने बीजेपी की तरफ से आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि, निरहुआ को उस चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा।

निरहुआ के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने सिनेमा में अपनी शुरुआत सिंगर के रूप में की थी। उनका पहला एल्बम साल 2003 में रिलीज हुआ था, जिसका नाम ‘निरहुआ सटल रहे’ है। इस एल्बम ने ही उनकी किस्मत बदल दी थी। लोगों को उनका यह एल्बम खूब पसंद आया और निरहुआ के करियर की गाड़ी चल पड़ी। इसके बाद उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा।

 

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version