TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Nikki Tamboli Pics: निक्की तंबोली ने पैंट नीचे सरका के खिंचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर आ गया भूचाल

Nikki Tamboli Pics: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से नाम जुड़ने को लेकर चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को यूजर्स की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच निक्की हर दिन इंटरनेट की दुनिया में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती […]

Nikki Tamboli Bold Pics
Nikki Tamboli Pics: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से नाम जुड़ने को लेकर चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को यूजर्स की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच निक्की हर दिन इंटरनेट की दुनिया में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। हाल ही में निक्की की कुछ थ्रोबैक फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही हैं।

Nikki Tamboli ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इन तस्वीरों को कुछ समय पहले अपने इंस्टा पेज से साझा किया था, जो एक बार फिर इंटरनेट पर भूचाल ला रही हैं। थ्रोबैक फोटोज में निक्की ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। निक्की इन सभी तस्वीरों में डीपनेक ब्लैक टॉप और पैंट पहनी हुई हैं। जहां एक्ट्रेस ने अपनी पैंट के बटन खोले हैं और नीचे खिसकाकर बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस को बैड पर कभी लेटकर, तो कभी बैठकर पोज देते हुए देखा जा रहा है।

Nikki Tamboli से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की ये तस्वीरें देख फैंस भी अपनी नजरें एक्ट्रेस से नहीं हटा पा रहे हैं। यूजर्स निक्की की इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सेक्सी लुक'। तो दूसरे ने लिखा, 'गजब लुक है वाह'। तीसरे ने लिखा, 'उफ्फ सेक्सी'। एक अन्य ने लिखा, 'हॉटी एंड ब्यूटीफुल'।

Nikki Tamboli का वर्कफ्रंट

निक्की तंबोली के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने तमिल मूवी ‘कंचना 3’ में दमदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीता था। इसके बाद वो सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आईं थीं। इसके अलावा निन्की साल 2021 में रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में भी हिस्सा लिया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.