TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Nikamma: शिल्पा शेट्टी ने की सोशल मीडिया पर वापसी, सुपरवुमन के अवतार में आईं नजर

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी आज कल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का एलान किया था। एक्ट्रेस के यूं अचानक सोशल मीडिया छोड़ने से फैंस काफी निराश थे। इसी बीच शिल्पा ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी आज कल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का एलान किया था। एक्ट्रेस के यूं अचानक सोशल मीडिया छोड़ने से फैंस काफी निराश थे। इसी बीच शिल्पा ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। आइए जानते हैं पूरी खबर: सोशल मीडिया से ब्रेक ले चुकीं शिल्पा ने धमाकेदार वापसी की है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हम एक नए अवतार में बात कर रहे हैं। रियल 'अवनि' कौन है? मेरे लिए यह देखें और अपना प्यार दें'। उन्होंने आगे लिखा है, 'याद रखें कल 17 मई को सुबह साढ़े ग्यारह बजे 'निकम्मा' का ट्रेलर लॉन्च हो रहा है।' आपको बता दें कि एक्टर अभिमन्यु दासानी और एक्ट्रेस शिर्ले सेतिया स्टारर फिल्म 'निकम्मा' का मोशन पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने से पहले फैंस से यह वादा किया था कि वो बहुत जल्द एक नए अवतार में नजर आएंगी। शिल्पा शेट्टी ने फैंस से किया हुआ वादा बखूबी निभाया।एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की बात करें तो वो सुपरवुमेन के किरदार में नजर आ रही हैं। कुछ देर पहले शेयर किए गए इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में फिल्म 'सुखी' की शूटिंग खत्म की है इसके साथ ही वो फिल्म 'निक्क्मा' (Nikamma) में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही शिल्पा एक रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.