Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Neetu Kapoor: करण जौहर की इस फिल्म को नीतू कपूर ने कर दिया था इंकार, सामने आई ये वजह

Neetu Kapoor Rejected Big Film Offer: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस आजकल अपनी फिल्म का प्रोमोशन कर रही हैं उन्होंने कई राज खोले हैं। गौरतलब है […]

Neetu Kapoor Rejected Big Film Offer: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस आजकल अपनी फिल्म का प्रोमोशन कर रही हैं उन्होंने कई राज खोले हैं।

गौरतलब है कि नीतू कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jugjug Jeeyo) के प्रमोशन में वह काफी बिजी चल रही हैं।हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपनी फैमिली से लेकर अपने फिल्मी करियर तक पर खुलकर बातचीत की है। नीतू कपूर ने बताया कि, ‘वह साल 2003 में आई फिल्म कल हो न हो में जया बच्चन के रोल के लिए पहली पसंद थी।

 

और पढ़िए – जल्द ही अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाएंगे अनीस बज्मी!, डायरेक्टर ने किया खुलासा

 

इसके बाद उन्होंने बताया कि किस वजह से वह इस रोल को नहीं निभा सकीं। उन्होंने कहा कि वह इस रोल को स्वीकार करने पर विचार कर रही थीं, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकीं। इस बीच उन्होंने कहा कि उनके पति और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने उन्हें कभी काम करने से नहीं रोका था, लेकिन वो पजेसिव थे। ‘


इस बारे में बात करते हुए नीतू ने बताया कि ऋषि चाहते थे कि वह हमेशा घर पर रहें। उन्होंने कहा कि जब भी वह घर से बाहर जाती थीं ऋषि सवाल करने लगते कि कहा जा रही हो? कब तक आओगी? उन्होंने बताया ऋषि कपूर की इनसिक्योरिटी की वजह से वह फिल्मों में काम करने के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं। यही वजह थी कि तब उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स को इनकार कर दिया था।

 

और पढ़िए – बॉयफ्रेंड आदिल संग लहंगे में नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स बोले- हो गई शादी!

 

जानकारी के लिए बता दें कि बहुत जल्द नीतू कपूर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 24 जून को थिएटर्स में दस्तक देगी। इस फिल्म में नीतू के अलावा वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में नीतू वरुण धवन की मां के रोल में होंगी।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 19, 2022 08:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.