नीतू कपूर ने लगवाई बेटे की शादी की मेहंदी, डिजाइन में लिखा ‘ऋषि कपूर’ का नाम

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। दोनों स्टार 14 अप्रैल 14 April  यानी की आज सात फेरे लेंगे जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं। वहीं कल यानी की 13 को शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। कल मेहंदी की रस्म की पूरी की गई जिसमें करीना कपूर खान , करिश्मा कपूर, मां नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और बुआ रीमा जैन नजर आईं। इस दौरान सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

जहां एक तरफ आलिया भट्ट ने अपने होने वाले पति रणबीर के नाम की मेहंदी लगवाई है तो वहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए उनके नाम की मेहंदी अपने हाथ पर लगवा। इस फोटो को एक्ट्रेस और रणबीर की मां ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। उनको अपने हाथ पर लगी हुई मेहंदी (Neetu Kapoor Mehndi) की फोटो शेयर की जिसमें आप देख सकते है कि, नीतू कपूर के हाथ में उनके पति ऋषि कपूर और दिवंगत अभिनेता का नाम लिखा हैं। इससे ये साफ झलक रहा है कि, नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर की शादी और आज इस खुशी के मौके पर वो उनको बहुत याद कर रही हैं।

रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia Marriage) की शादी को लेकर लगातार की तरह की अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में अब इस कपल की वेडिंग का मेन्यू भी सामने आ गया है। शादी के लिए खास तौर पर दिल्ली से शेफ को बुलाया गया है साथ ही अपनी शादी को सुपर सिक्रेट बनाए रखने के लिए दोनों ही कलाकारों और उनके परिवार की तरफ से सुरक्षा काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी काफी सादगी से आयोजित की जाएगी। स्टार कपल की इस शादी में बेहद कम लोग शामिल होंगे, जिनमें परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी दोस्त भी हिस्सा लेंगे।

जानकारी के मुताबिक रणबीर और आलिया आज दोपहर 2 बजे अपने परिवार और दोस्तों के सामने सात फेरे लेंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी मुंबई के ताज कोलाबा में होने वाली थी लेकिन अब हाल ही में सामने आ रही कि अब रिसेप्शन वास्तु में ही 16 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा।

- Advertisement -
Exit mobile version