Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mrunal Thakur B’Day: छोटे पर्दे से निकल बॉलीवुड में छाईं मृणाल ठाकुर, ऐसा रहा फिल्मी सफर

- Advertisement -

Happy Birthday Mrunal Thakur: छोटे पर्दे से निकल कर बॉलीवुड तक अपना सफर तय करने वाली मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है। आज एक्ट्रेस अपना 30 वां जन्मदिन (Mrunal Thakur Birthday) मना रही हैं। आज मृणाल के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

आपको बता दें कि मृणाल ठाकुर का जन्म 1 अगस्त 1992 में महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ था। एक्ट्रेस ने मुंबई के किशनचिंद चेल्लाराम कॉलेज से मास मीडिया की पढ़ाई की है।हालांकि कॉलेज के दिनों से ही उनका रुझान एक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ था। मृणाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से थी। साल 2012 सीरियल ‘मुझसे कुछ कहती….ये खामोशियां’ अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।


इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किए, लेकिन एक्ट्रेस को पहचान मिली एकता कपूर के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhgaya), इस शो में वो बुलबुल के किरदार में नजर आई थीं। इसके साथ ही वो मराठी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा साल 2016 में एक्ट्रेस ने शरद चंद्र त्रिपाठी के साथ नच बलिए में भी हिस्सा लिया।


मृणाल ठाकुर के करियर में टर्निंग पॉइंट तब आया जब साल 2018 में उन्होंने इंडो अमेरिकन फिल्म ‘लव सोनिया’ साइन की। इस फिल्म से उन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर शुरूआत की। इसके बाद वो कई फिल्मों का हिस्सा बनीं। अपनी दमदार एक्टिंग से मृणाल ने फैंस का दिल जीत लिया।हालांकि एक्ट्रेस के लिए फिल्मी सफर इतना आसान नहीं रहा।


करियर के शुरूआती दौर में उन्हें काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि, न्यू कमर होने के वजह से उन्हें बहुत बार रिजेक्शन झेलना पड़ा। हाल ही में मृणाल, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ फिल्म जर्सी में नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की जमकर तारीफ हुई थी।


बात करें वर्क फ्रंट की तो बॉलीवुड के बाद अब मृणाल ठाकुर साउथ सिनेमा में भी छाने को तैयार हैं। वह फिल्म ‘सीता रामम’ में अभिनेता दलकीर सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक उनकी यह फिल्म 5 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss