TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Mouni Roy Photos: पति के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं मौनी रॉय, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Mouni Roy Photos: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड में खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) आजकल लाइमलाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आज मौनी के हस्बैंड सूरज नंबियार का बर्थडे है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी पति के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। अपने लेटेस्ट […]

Mouni Roy Photos: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड में खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) आजकल लाइमलाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आज मौनी के हस्बैंड सूरज नंबियार का बर्थडे है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी पति के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने पति के लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा है और उसके साथ ही कई तस्वीरें साझा की है। मौनी ने खुद को दुनिया का सबसे लकी इंसान बताया है कि उन्हें सूरज जैसा साथी मिला है। स्पेशल पोस्ट के साथ मौनी ने रोमांटिक पिक्चर्स भी शेयर की है। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो मौनी व्हाइट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके पति भी ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। समंदर के बीच बोट राइड में स्टार कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में छाई हुई हैं। मौनी रॉय की लव स्टोरी की बात करें तो उन्होंने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नंबियार संग सालों डेट करने के बाद शादी रचाई है। एक्ट्रेस ने इसी साल 27 जनवरी को सूरज का हाथ थाम मिसेज नंबियार बन गईं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय अपने पति संग लिप लॉक करती नजर आ रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का यह बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि मौनी ने शादी 2 रीति रिवाजों से रचाई थी। साउथ इंडियन दुल्हन बनने के बाद एक्ट्रेस ने बंगाली रीति रिवाज के अनुसार भी ब्याह रचाया था।शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा रही हैं। बहुत जल्द एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में मौनी के अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.