Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Model Suicide: कोलकाता में नहीं थम रहे मॉडल्स की सुसाइड के मामले, एक महीने में पांचवी मौत

- Advertisement -

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक मॉडल पूजा सरकार अपने किराए के घर में मृत पाई गईं। बताया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। बता दें कि पिछले तीन महीनों में किसी मॉडल द्वारा यह तीसरी आत्महत्या है।

सरकार उत्तर 24 परगना जिले में प्रथम वर्ष की छात्रा थीं और दक्षिण कोलकाता के बांसड्रोनी इलाके में रहती थीं। वह शनिवार शाम अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थीं। लौटने के बाद, उन्हें एक कॉल आया जिसके बाद वह एक कमरे में भाग गईं और उसे अंदर से बंद कर दिया।

और पढ़िए –दिल टूटने के सवाल पर आम्रपाली दुबे ने दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

उनकी दोस्त ने दरवाजा खोलने के लिए उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन जब वह असफल रही, तो उसने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो पूजा सरकार का शव पंखे से लटका मिला।

पुलिस ने कहा कि उसकी सहेली ने उन्हें बताया कि मौत से पहले उसे उसके प्रेमी का फोन आया था। उन्होंने कहा कि दावे की जांच की जा रही है। उनका प्रेमी गोबरदंगा में रहता है।

मई में दो मॉडलों ने की थी आत्महत्या

पूजा से पहले बिदिशा डी मजूमदार 24 मई को दमदम में अपने फ्लैट में लटकी हुई पाई गईं, जबकि उनकी दोस्त और कलीग मंजूषा नियोगी भी 27 मई को अपने पटुली आवास में लटकी हुई पाई गईं। इससे पहले, अभिनेत्री पल्लबी डे अपने फ्लैट पर लटकी हुई पाई गई थीं। इसी तरह सरस्वती दास ने भी आत्महत्या कर ली थी।

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss