--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mission Impossible: ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का ट्रेलर आउट, जबरदस्त स्टंट करते नजर आए टॉम क्रूज

- Advertisement -

Mission Impossible 7 Trailer Out: हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि बहुत जल्द सुपरस्टार की 2 फिल्में बड़े पर्दे पर दस्तक देंगी। जिसमें पहली ‘टॉप गन मेवरिक’ है, जिसका कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ है और दूसरी ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ (Mission Impossible 7) जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है।

फैन्स को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। ऐसे में इस इंतजार के बीच मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर (Mission Impossible 7 Trailer) जारी कर दिया है। पिछली बाकी सीरीज की तरह इस बार भी टॉम क्रूज की फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे है।

 

और पढ़िएCannes 2022: कांस में होने जा रहा था फिल्म का प्रीमियर, चंद घंटे पहले हो गई एक्टर की डेथ

 


गौरतलब है कि ईथन हंट टॉम क्रूज का मशहूर किरदार है, जिसे वह फिर से इस फिल्म में निभाते हुए नजर आएंगे। 2 मिनट 9 सेकेंड के इस टीजर ट्रेलर में खूब सारे एक्शन सीन्स और तोड़ा-फोड़ दिखाई दे रही है। टीजर की शुरुआत में एक शख्स किसी से कहता दिख रहा है कि आने वाले समय में सही गलत का कुछ पता नही है।

इसके बाद टॉम क्रूज की झलक दिखाई देती है और उनके चेहरे का गुस्सा देखने लायक है। ट्रेलर में डायलॉग के नाम पर ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन डायलॉग की कमी फाइट सीन पूरा कर रहे हैं।आपको बता दें कि ‘मिशन इंपॉसिबल’ (Mission Impossible) टॉम क्रूज की सबसे सफल मूवी सीरीज है।

 

और पढ़िएहॉलीवुड सिंगर रिहाना के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

 

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म के सीरीज ने टॉम क्रूज के करियर को बुलंदी पर पहुंचा दिया। अब इस फिल्म का 7 वां पार्ट फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल- डेड रैकोनिंग पार्ट वन’ के रूप में सबके सामने आने वाला है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में हमेशा की तरह टॉम क्रूज ईथन हंट के किरदार में नजर आएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss