Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Met Gala 2022: रेड कार्पेट पर लॉरी कम्बो ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, तस्वीरें वायरल

मुंबई। 2 मई को न्यूयॉर्क में मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) का आयोजन हुआ। मेट गाला 2022 के रेड कार्पेट पर सेलेब्स के स्टनिंग लुक्स देखने को मिला। किम कार्दशियन से लेकर सोफी टर्नर से लेकर हर किसी ने अपने लुक से फैंस का दिल जीता। फैशन के साथ साथ मेट गाला के रेड […]

मुंबई। 2 मई को न्यूयॉर्क में मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) का आयोजन हुआ। मेट गाला 2022 के रेड कार्पेट पर सेलेब्स के स्टनिंग लुक्स देखने को मिला। किम कार्दशियन से लेकर सोफी टर्नर से लेकर हर किसी ने अपने लुक से फैंस का दिल जीता। फैशन के साथ साथ मेट गाला के रेड कार्पेट पर लव स्टोरी वाला मोमेंट भी देखने को मिला।

दरअसल, न्यूयॉर्क सिटी डिपार्टमेंट ऑफ कल्चरल अफेयर्स की कमिश्नर लॉरी कम्बो (Laurie Cumbo) को इस साल का मेट गाला जिंदगी भर याद रहेगा। उन्हें फैशन इवेंट में उनके बॉयफ्रेंड ने सरेआम प्रपोज किया। मेट गाला नाइट में वे अपने बॉयफ्रेंड Bobby Digi Olisa संग एंगेज्ड हुईं।

 

 

और पढ़िए Met Gala 2022: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर का मेट गाला में जलवा, लूटी महफिल

 

 

लॉरी कम्बो को हजारों कैमरों के सामने उनके बॉयफ्रेंड ने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। लॉरी कम्बो को रिंग पहनाई।बॉयफ्रेंड का ये सरप्राइज पाकर लॉरी कम्बो की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वे काफी इमोशनल भी हुई। बिना देर किए लॉरी कम्बो ने Bobby Digi Olisa का प्रपोजल एक्सेप्ट किया।

 

 

 

 

इसी के साथ दोनों की सगाई हो गई। बॉयफ्रेंड से मंगेतर बने Bobby Digi Olisa के  साथ लॉरी कम्बो का रोमांटिक मोमेंट भी कैप्चर हुआ। इस दौरान इस कपल ने सबके सामने लिपलॉक किया। कपल के प्रपोजल और लिपलॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

बात करें Laurie Cumbo के मेट गाला 2022 लुक की, Laurie Cumbo  ने  पेस्टल कलर का थाई स्लिट गाउन पहना था, जिसमें गोल्डन कलर का वर्क किया गया है। अपने लुक को Laurie Cumbo ने व्हाइट ग्लवस के साथ कंप्लीट किया।

मेट गाला इवेंट में Laurie Cumbo  का लुक स्टनिंग दिखा। वे हेड टू टो इस लुक में बेहद खूबसूरत लगीं। उनके मंगेतर भी कम हैंडसम नहीं दिखे। दोनों की जोड़ी मेड फॉर ईच अदर लगी। फैंस Laurie Cumbo  को सगाई की ढेरों बधाई दे रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 04, 2022 12:39 PM