Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mere Khayalon Ki Malika 2.0 Song: उमर रियाज-अंजलि अरोड़ा का रोमांटिक गाना रिलीज, केमेस्ट्री पर दिल हार बैठे फैंस

- Advertisement -

Mere Khayalon Ki Malika 2.0 Song Out: ‘काचा बादाम’ गर्ल और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे उमर रियाज (Umar Riaz) का साथ में पहला म्यूजिक एल्बम ‘मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0’ (Mere Khayalon Ki Malika 2.0) आउट हो गया है। इस रोमांटिक ट्रैक में उमर और अंजलि की फ्रेश जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है। साथ ही गाना भी बेहद हार्ट टचिंग है।

‘मेरे ख्यालों की मलिका 2.0’ सॉन्ग आउट

अंजलि अरोड़ा और उमर रियाज दोनों ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट के जरिए गाने के आउट होने की जानकारी दी (Mere Khayalon Ki Malika 2.0 Sonh Out) है। साथ ही कैप्शन में लिखा है,’मेरा पसंदीदा गाना, ‘मेरे ख्यालों की मलिका 2.0′, अब @ishtarmusic पर आउट हो गया है।’ इस गाने के प्रोमो को इंस्टाग्राम पर 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही यूट्यूब पर तो ये गाना छा ही गया है।

गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

यूट्यूब पर इस गाने को अबतक 61 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा प्यार बरसाया है। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’इस जोड़ी ने दिल चुरा लिया।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी ट्रैक को पसंद कर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

उमर रियाज-अंजलि अरोड़ा का वर्क फ्रंट

बता दें कि अंजलि अरोड़ा बीते दिनों एक एमएमएस (Anjali Arora MMS) लीक मामले को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं। इस एमएमएस को देख लोगों ने कहा था कि इसमें नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा ही हैं। दूसरी तरफ अंजलि ने इन दावों और वीडियो पूरी तरह गलत बताया था। साथ ही इसे अपने खिलाफ साजिश बताती नजर आई थीं। वहीं उमर रियाज, कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 15’ में नजर आए थे, इस शो में एक्टर ने अपनी पर्सनैलिटी से हर किसी का दिल जीत लिया था।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss