Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Malaika Arora: तलाक से एक रात पहले मलाइका के साथ हुआ था ऐसा, एक्ट्रेस ने कही ये बात!

- Advertisement -

Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं।एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस और फिटनेस से इंडस्ट्री में ट्रेंड सेट करती हैं।आपको बता दें कि एक समय में मलाइका और अरबाज खान (Arbaaz Khan) इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते थे। हालांकि इस कपल ने शादी के 19 साल बाद तलाक लेकर सबको हैरान कर दिया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका और अरबाज़ खान की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि पहली नज़र में ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। कुछ साल डेट करने के बाद स्टार कपल ने साल 1998 में इन्होंने शादी कर ली थी।शादी कपल बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के पेरेंट्स बने।

फैंस को झटका तब लगा जब परफेक्ट कपल कहे जाने वाले मलाइका और अरबाज ने शादी के 19 साल बाद 2017 में सबको चौंकाते हुए एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए। मलाइका के लिए तलाक लेना आसान नहीं था। अपने डिवोर्स पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘उनके घरवाले तलाक से ठीक एक रात पहले तक उनसे यही पूछते रहे थे कि तुमने अच्छे से सोच लिया है ना? और क्या ये तुम्हारा आख़िरी फैसला है?

हालांकि, मलाइका की मानें तो वे तलाक को लेकर मन बना चुकी थीं और उन्होंने कई बार यह कहा भी है कि उन्हें अपने डिसीजन पर कोई रिग्रेट नहीं है और वे खुश हैं कि उन्होंने फैसला लिया। आज के समय में मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं तो वहीं अरबाज़ खान इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

और पढ़िए:- मलाइका अरोड़ा ने नयनतारा-विग्नेश से की मुलाकात, इस अंदाज में आई नजर
- Advertisement -

Latest Posts