--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू फिर हुए ट्रोलिंग का शिकार, पान मसाला ऐड पर यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

- Advertisement -

Tollywood News In Hindi: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आजकल भाषा विवाद खूब चल रहा है। जहां बीते दिनों अजय देवगन और सुदीप किच्चा के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी तो वहीं दूसरी तरफ साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने भी हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा को लेकर बड़ा बयान दिया था जिसके बाद भारी बवाल हुआ था।इसी बीच साउथ सुपरस्टार अपने पुराने एड फिल्म को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल पिछले साल, महेश बाबू टाइगर श्रॉफ के साथ एक पान मसाला ब्रांड की एड का हिस्सा बने थे। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब इस एड फिल्म को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने महेश बाबू को आड़े हाथ लिया है। उस एड पर यूजर्स ने महेश बाबू ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है।”

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 


आपको बता दें कि महेश बाबू ने एक प्रोग्राम के दौरान कहा था कि “मुझे हिंदी फिल्मों में काम करने के कई ऑफर मिले हैं। हालांकि, मेरा मानना है कि वह मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैंने कभी भी तेलुगू सिनेमा छोड़ने या अन्य में जाने पर विचार नहीं किया। मैंने हमेशा यहां फिल्में बनाने और उन्हें बढ़ता देखने की कल्पना करना हूं, और वह सपना अब एक वास्तविकता बन रहा है।”

इस बयान ने इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया। हर दिन यह विवाद एक नया रूप ले लेता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार यह मामला कहां जाकर रुकता है। सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे महेश बाबू का बचाव उनके फैंस ने बखूबी किया। सुपरस्टार के प्रशंसकों ने उनके बयान का बचाव करते हुए दावा किया कि उन्होंने हमेशा यही प्रतिक्रिया दी है, लेकिन इसे अब बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss