Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Lal Singh Chaddha Trailer: आमिर खान ने रचा इतिहास, लाइव मैच के दौरान फिल्म का ट्रेलर रिलीज

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha Trailer Launch: बॉलीवुड के मिस्टर परफेशनिस्ट अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज इस फिल्म का ट्रेलर (Lal Singh Chaddha Trailer Out) सामने आया है।

आज आईपीएल के फाइनल मैच (IPL 2022) के दौरान आमिर खान और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। यह पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म का लाइव मैच के दौरान ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ऐसा करके आमिर खान ने इतिहास रच दिया है।

और पढ़िए –  Birthday Special: बेहद फिल्मी है बाबू भैया की लव स्टोरी, बॉस की बेटी पर दिल हार बैठे थे परेश रावल

 

इस फिल्म में आमिर खान एक पंजाबी सरदार की भूमिका में नजर आ रहे हैंl वहीं फिल्म में करीना कपूर की भी अहम भूमिका हैl ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री काफी मजेदार नजर आ रही हैl फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में आमिर खान एक ऐसे बच्चे के किरदार में नजर जो बचपन से ही दूसरे बच्चों से अलग हैं,लेकिन उसकी मां उसे हमेशा से प्रोत्साहित करती नजर आई और उसे आगे बढ़ने के लिए बढ़ावा देती दिखी। वहीं, करीना कपूर रूपा के किरदार में एक अलग ही रूप में दिखाई दी।

जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर की इस फिल्म के साथ साउथ सुपरस्टार ‘नागा चैतन्य’ (Naga Chaitanya) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त (Lal Singh Chaddha Release Date) को थिएटर्स में दस्तक देगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts