--- विज्ञापन ---

Laal Singh Chaddha: आमिर की फिल्म पर आया नागार्जुन का रिएक्शन, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए कही ये बात

- Advertisement -

Aamir Khan Laal Singh Chaddha: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadhha) को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।इसी बीच साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने फिल्म का रिव्यु शेयर किया है।

दरअसल हाल ही में आमिर खान ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। इस दौरान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सितारें एक साथ नजर आए थे। इस स्क्रीनिंग में चिरंजीवी, एस एस राजामौली (SS Rajamauli), पुष्पा के निर्देशक सुकुमार और सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) पहुंचे थे। अब साउथ स्टार ने फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया।

दरअसल, सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकऱ एक नोट लिखा है। नागार्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा है- आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा देखने का सौभाग्य मिला। एक ताजी हवा का एक झोंका सा अहसास हुआ। एक्टर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि लाल सिंह चड्ढा एक ऐसी फिल्म है जो कि सतह से ज्यादा गहराई तक जाती है।

इसके अलावा नागार्जुन ने फिल्म निर्देशक अद्वैत चंदन, लेखक अतुल कुलकर्णी के काम की भी तारीफ की है। आपको बता दें कि आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और मोना सिंह (Mona Singh) अहम किरदार में नजर आएंगी। आमिर खान की इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी रिलीज होगी। देखना दिलस्चप होगा कि कौन सी फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरती है।

- Advertisement -
Exit mobile version