--- विज्ञापन ---

Laal Singh Chaddha: विवादों में घिरने के बाद ऑस्कर की रेस में आमिर की फिल्म? अकेडमी ने शेयर किया ये पोस्ट

- Advertisement -

Lal Singh Chaddha: फिल्मी गलियारों में आजकल आमिर खान (Aamir Khan) टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। गौरतलब है कि आमिर खान की लेटेस्ट फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) रिलीज के साथ ही विवादों में भी घिर चुकी है।इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल हाल ही में अकेडमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “रॉबर्ट जेमेकिक्स और एरिक रॉथ की कहानी ने दुनिया बदल दी थी। इसे इंडिया में अद्वैत चंदन और अतुल कुलकर्णी ने अपनाया और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रूप में बनाया। इस फिल्म में टॉम हैंक्स के रोल को आमिर खान ने निभाया है और वह इस टाइटल से शायद मशहूर हो गए हैं।’

आपको बता दें कि हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ ने 13 ऑस्कर्स में से 6 अपने नाम किए थे। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं आमिर खान की यह फिल्म भी ऑस्कर की रेस में जा सकती है। आपको बता दें कि जहां देश में आमिर खान की फिल्म ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया गया वहीं इंटरनेशनल लेवल पर यह फिल्म सुर्खियां बटोर रही है।

11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) और मोना सिंह भी नजर आ रही हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर चल रहा है। बॉयकॉट ट्रेंड के बीच कई सितारें आमिर खान के फिल्म के सपोर्ट में भी आए है।

- Advertisement -
Exit mobile version