Kubbra Sait: ‘वन नाइट स्टैंड’ के बाद कुब्रा सैत हो गई थीं प्रेग्नेंट, कहा- भयानक महसूस कर रही थी

- Advertisement -

Kubbra Sait On Pregnancy: सेक्रेड गेम्स’ की एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) आजकल चर्चा में छाई हुई हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी किताब ‘ओपन बुक: नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ (Open Book: Not Quite a Memoir) लॉन्च की है। इस किताब में उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में छाई कुब्रा सैत ने एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपनी बुक में खुलासा किया है कि, उन्होंने एक बार ‘वन नाइट स्टैंड’ किया था और वह इसके बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं। वह उस समय महज 30 साल की थीं।एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कुब्रा सैत ने पूरी बात बताई।

इंटरव्यू में कुब्रा ने कहा, ‘एक हफ्ते बाद मैंने गर्भपात करने का फैसला लिया, मैं इसके (बच्चे) के लिए तैयार नहीं थी। यह उस तरह नहीं था, जैसा मैंने अपने भविष्य के लिए सोचा था। मैं उस वक्त इसके लिए तैयार नहीं थी और मुझे लगता है कि, मैं अब भी इसके लिए तैयार नहीं हूं।मैं महिलाओं पर 23 साल की उम्र में शादी करने और 30 साल तक की उम्र में बच्चा पैदा करने के प्रेशर को समझती हूं।’

एबॉर्शन कराने के बाद कुब्रा को क्या महसूस हुआ, इस बारे में उन्होंने कहा, बेशक मैं एक भयानक इंसान की तरह महसूस कर रही थी, लेकिन मैं इसलिए बुरा महसूस नहीं कर रही थी कि, मैंने ऐसा क्यों किया, बल्कि मुझे इस बात का डर था कि, लोग इसे कैसे समझेंगे। मेरी पसंद मेरे बारे में थी।कभी-कभी खुद की मदद करना मुश्किल हो सकता है। लेकिन यह ठीक है। आपको यह करना है।’


वर्कफ्रंट की बात करें तो कुब्रा सैत ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ में नजर आई थीं। इसके अलावा कई वेब सीरीज का भी एक्ट्रेस हिस्सा रहीं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version