TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Krushna Abhishek Birthday: इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए कृष्णा अभिषेक को बेलने पड़े थे पापड़, आज हैं कॉमेडी स्टार

Happy Birthday Krushna Abhishek: फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बतौर एक्टर और अपनी जबरदस्त कॉमेडी के साथ उन्होंने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है। आज यानि 30 मई को कृष्णा अपना 39वां जन्मदिन (Krushna Abhishek Birthday) मना रहे हैं। आइए आज उनके जन्मदिन के मौके […]

krushna abhishek
Happy Birthday Krushna Abhishek: फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बतौर एक्टर और अपनी जबरदस्त कॉमेडी के साथ उन्होंने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है। आज यानि 30 मई को कृष्णा अपना 39वां जन्मदिन (Krushna Abhishek Birthday) मना रहे हैं। आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें: कृष्णा का जन्म 30 मई 1983 को हुआ। कृष्णा एक बड़े फिल्मी परिवार से रिश्ता रखते हैं। आपको बता दें कि मशहूर एक्टर गोविंदा (Govinda) के भांजे हैं कृष्णा अभिषेक। छोटी उम्र में कृष्णा ने अपनी मां को खो दिया था। एक इंटरव्यू में कॉमेडी स्टार ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी मां को 2021 में दूरदर्शन के एक शो के रिपीट टेलीकास्ट के वक्त देखा था। और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: अनुज से अपनी फरमाहिशें पूरी कराएगी अनुपमा, काव्या क्यों बनी बा के सिर का दर्द? कृष्णा अभिषेक ने बेहद संघर्ष करके इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है। टीवी के अलावा कृष्णा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। कृष्णा अभिषेक के फिल्मी करियर की शुरुआत 2002 में आई फिल्म ये कैसी मोहब्बत से हुई थी। जिसके बाद उन्होंने हम तुम और मदर, जहां जाएंगे हमें पाएंगे, पप्पू पास हो गया जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।   कृष्णा को असली पहचान मिली शो कॉमेडी सर्कस से। ये शो 2008 में कृष्णा अभिषेक को मिला था, जिसके बाद 2014 तक कृष्णा को एक सीनियर कॉमेडियन के तौर पर जाना जाने लगा था। 2014 के बाद कृष्णा कॉमेडी क्लासेस में नजर आए। ये शो 2015 तक चला। बाद में कॉमेडी नाइट्स बचाओ में कृष्णा ने काम किया। इस शो के बाद कृष्णा ने अपना शो द ड्रामा कंपनी शुरू किया, लेकिन ये शो 1 साल बाद बंद हो गया। 2018 से अब तक कृष्णा 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े हुए हैं और उसमें सपना के रोल में नजर आते हैं।   और पढ़िए Jennifer Winget Birthday: टीवी की मिस परफेक्शनिस्ट हैं जेनिफर विंगेट, ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने मॉडल और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) संग ब्याह रचाया है। कश्मीरा, कृष्णा से उम्र में बड़ी हैं हालांकि उम्र का फासला कभी भी इनके प्यार के बीच नहीं आया। इस स्टार कपल के 2 बच्चे भी हैं। कृष्णा अक्सर फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स शेयर करते रहते हैं।  

यहाँ पढ़िए - टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

   

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.