Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan: ईशान खट्टर-अनन्या पांडे के रिश्ते पर हुआ नया खुलासा, करण जौहर ने कही ये बात

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड का फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) आजकल चर्चा में छाया हुआ है। हाल ही में करण जौहर के शो में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहुंची थीं। गौरतलब है कि करण अपने शो में अक्सर स्टार्स की पोल खोल देते हैं। इसी बीच उन्होंने ऐसा कुछ कहा जिससे ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे के रिश्ते की पोल खुल गई।

दरअसल जैसे जैसे शो आगे बढ़ता गया वैसे ही करण जौहर ने एक्ट्रेस और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप पर पुष्टि की है। इतना ही नहीं आगे फिल्म मेकर ने कहा कि, ‘अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर को डेट किया, बल्कि ये भी बताया कि अब उनका ब्रेकअप हो चुका है। इस बीच करण को रोकते हुए अनन्या ने कहा कि वह अब सिंगल है, तो अभी कि बात करें और वह पास्ट के बारे में नहीं सोचती हैं।


करण जौहर ने जैसे ही अपनी पार्टी में अनन्या को किसी के साथ देखने का जिक्र किया, तो अनन्या ने कहा कि नहीं पार्टी में उन्होंने कुछ नहीं देखा था। लेकिन करण ने कहा कि मैंने देखा था, ‘बताओ तुम्हारे और आदित्य रॉय कपूर (Aaditya Roy Kapoor) के बीच क्या चल रहा है।’ इस सवाल को सुन एक्ट्रेस हैरान हो जाती हैं।

हालांकि एक्ट्रेस अफेयर की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं देती हैं। आदित्य रॉय कपूर को उन्होंने महज अपना अच्छा दोस्त बताया।एक्ट्रेस के इस जवाब पर करण ने चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘आदित्य हॉट हैं, तो अनन्या ने भी इस पर हामी भरी, लेकिन अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर एक्ट्रेस ने कोई कमेंट नहीं किया।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss