Koffee With Karan: इस दिन होगा रिलीज ‘कॉफी विद करण सीजन 7’, जानें शो में कौन-कौन होगा शामिल

Karan Johar Popular Chat Show Coffee With Karan Season 7: इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर और कंट्रोवर्सियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) एक बार फिर शुरू होने जा रहा है। गौरतलब है कि इस टॉक शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। हाल ही शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने शो के प्रीमियर की डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ‘कॉफी विद करण 7’ का प्रीमियर (Coffee With Karan Primier) 7 जुलाई को होगा।


दरअसल हाल ही में करण जौहर एक चैट शो में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने आने वाले सीजन के बारे में खुलकर बात की। करण ने बताया कि वह शो के साथ कोई सीमा नहीं तोड़ रहे हैं और इसे एक मजेदार टॉक शो के रूप में देखा जाना चाहिए। इसके बाद करण ने तुरंत प्रीमियर की तारीख का खुलासा करते हुए कहा, ‘मैं 7 जुलाई को आपको प्रीमियर दिखाने के लिए एक्साइटेड हूं’।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ एक पॉपुलर चैट शो है, जिसे करण जौहर होस्ट करते हैं। इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और यह सातवें सीजन (Coffee With Karan Season 7) के साथ वापस आ रहा है। इसमें कई हस्तियां शामिल होती हैं, और शो के दौरान कई कंट्रोवर्सियल मुद्दे सामने आते है।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस बार नए सितारें होंगे और अपनी लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स शेयर करेंगे। फैंस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि करण जौहर ने शो की शूटिंग काफी पहले शुरू कर दी है।हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ ने इस शो के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। इस बार साउथ सुपरस्टार्स का करण के शो में जलवा देखने को मिलेगा।

इस लिस्ट में शामिल होने वाला नया नाम सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) जानने के बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर होगी कि तीनों खान एक साथ दिखाई देंगे। इसके आलावा इंडस्ट्री के हॉट कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भी साथ आने की खबर है।

Don't miss

Old Saree Lehenga: पुरानी साड़ी को कई बार पहनकर हो गए हैं बोर, तो बनायें ये डिजाइनर ड्रेस

Old Saree Lehenga: लगभग सभी के वार्डरोब (Wardrobes) में बहुत सी पुरानी साड़ियां (Old Sarees) रखी होती हैं जो आप कई बार पहन चुके...

Dustbin Vastu Tips: इस दिशा में रखा है डस्टबिन तो तुरंत बदल दें जगह, वरना दस्तक दे सकती है मुसीबत

Dustbin Vastu Tips: वास्तु शास्त्र (Vastu Shastra) में दिशाओं का बड़ा महत्व होता है। माना जाता है कि यदि दिशाओं के हिसाब से चीजों...

Weight Loss  Drink: बढ़ते वजन ने छोटे कर दिए हैं कपड़े, तो ट्राई करें ये चार होम मेड ड्रिंक्स  

Weight Loss  Drink: आजकल बढ़ते वजन और मोटापे की वजह से कई लोग परेशान हैं। ऐसे में वजन कम (Weight Loss) करने के लिए...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version