Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Koffee With Karan 7: करण जौहर के पहले गेस्ट बनेंगे ये बॉलीवुड सितारे, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्र के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) की वापसी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो चैट शो के नए सीजन को लेकर नहीं आ पाएंगे। हालांकि इस […]

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्र के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) की वापसी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो चैट शो के नए सीजन को लेकर नहीं आ पाएंगे। हालांकि इस घोषणा के तुरंत बाद एक नया मोड़ आया। इसके बाद करण जौहर ने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें बताया गया कि उनका चैट शो एक नए सीजन के साथ लौट रहा है और एक वो एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है। इस खबर के सामने आते ही करण के फैंस काफी खुश हो गए। इसी के साथ करण ने ये वादा भी किया है कि इस प्यार, हानि और बीते सालों में जो कुछ भी हुआ उनकी गहराइयों को लेकर वो इस शो में बातचीत करेंगे।

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के पहले मेहमान अगले हफ्ते शूट करने के लिए तैयार हैं। ऐसा बताया गया है कि करण जौहर के शो पर सबसे पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आएंगे। इसी के साथ ये भी बताया गया है कि 10 मई के आसपास इस शो के पहले एपिसोड की शूटिंग की जाएगी।

 

और पढ़िएBollywood & Cricketers: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का क्रिकेटर लव रहा अधूरा, एक तो हो गई थी प्रेग्नेंट

 

 

हालांकि फैंस को उम्मीद थी कि आलिया भट्ट शो के पहले एपिसोड में अपने पति और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है, वहीं कई लोगों का ये भी मानना है कि पहले एपिसोड में करण अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का प्रमोशन करने के लिए आलिया और रणवीर सिंह को लेकर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

बता दें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की लीड जोड़ी है। करण जौहर ने इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन की दुनिया में एक बार फिर कमबैक किया है। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि करण के शो के इस नए सीजन में जल्द ही ढेर सारे राज खुलने वाले हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 05, 2022 05:10 PM