Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan 7: ‘लव आजकल’ के फ्लॉप होने पर छलका सारा अली खान का दर्द, कहा- वेलेंटाइन डे पर थप्पड़…

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इनदिनों चर्चा में छाई हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में जान्हवी कपूर के साथ पहुंचीं। एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो पर कई खुलासे किए है। अपनी फिल्मी करियर पर बात करते हुए सारा ने चौंकाने वाली बात कह दी।


दरअसल, कॉफी विद करण 7 के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर गेस्ट बनकर पहुंची। जहां दोनों ने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। शो में दोनों ने अपने एक्स से लेकर फैमिली तक की सारी बातें शेयर की। ये बात तो लगभग सभी दर्शक जानते हैं कि करण जौहर के इस शो में सितारों की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे होते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

और पढ़िए –आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे साउथ के ये दिग्गज कलाकार

 

शो के दौरान जब करण ने सारा से पूछा कि सिंबा और केदारनाथ की सक्सेस के बाद लव आज कल के बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल ना कर पाने से आप कितना अफेक्ट हुई। सारा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि केदारनाथ और सिंबा दोनों ही फिल्मों को फैंस ने बहुत पसंद किया और दोनों से ही मुझे फैंस की तरफ से बहुत प्यार और तारीफ मिला। लेकिन 14 फरवरी 2020 को लव आज कल का रिलीज होना मेरे लिए वेलेंटाइन डे का एक थप्पड़ था। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस रूमर्ड बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन संग नजर आई थीं।

और पढ़िए – ‘लव आजकल’ के फ्लॉप होने पर छलका सारा अली खान का दर्द, कहा- वेलेंटाइन डे पर थप्पड़…

 

इसके अलावा अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो सारा अगली बार निर्माता दिनेश वीजान (Dinesh Vijan) और निर्देशक लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) की अगली फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ दिखाई देंगी। खबरें यह भी आ रही है कि एक्ट्रेस विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) के साथ गैसलाइट में भी नजर आ सकती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts