Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण पर ना जाने पर तापसी ने दिया बड़ा बयान, कहा- मेरे बेडरूम सीक्रेट्स….

- Advertisement -

Taapsee Pannu On Koffee With Karan 7: आजकल ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) लाइम लाइट में छाया हुआ है। गौरतलब है कि अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार करण जौहर (Karan Johar) के शो में पहुंच चुके हैं। लेटेस्ट एपिसोड में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आए थे।इसी बीच करण के शो को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बड़ा बयान दिया है।

 

और पढ़िएSong Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

 


बॉलीवुड दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेबाक अंदाज जानी जाती हैं। गौरतलब है कि हाल ही में आमिर,करीना अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। ऐसे में तापसी से भी सवाल किया गया कि, उन्हें करण के शो में क्यों नहीं बुलाया गया? मीडिया के सवाल का एक्ट्रेस ने बेहद शानदार तरीके में जवाब दिया।

सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, “उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि उन्हें ‘कॉफी विद करण’ में बुलाया जाए। अभिनेत्री तापसी को उनकी बेबाकी और बोल्ड अंदाज के जाना जाता है। उन्होंने इस सवाल को भी उतनी ही चतुराई से हैंडल किया। उनका कमेंट ऑन-पॉइंट था क्योंकि ‘कॉफी विद करण’ के नये सीजन में ज्यादातर मेहमान सेक्स लाइफ के बारे में बात करते नजर आए हैं।

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

 

 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आजकल तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर भी तापसी काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss