--- विज्ञापन ---

Koffee With Karan 7: करण जौहर ने शाहिद को लेकर करीना को कही ये बात, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण के 7 वें सीजन की शुरुआत हो गई है। हाल ही में शो में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) मेहमान बनकर आए थे। दोनों स्टार्स ने करण के शो में कई खुलासे किए थे। अब हाल ही में करण जौहर ने इसकी एक झलकी शेयर की है।

 

दरअसल हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें करण जौहर, करीना कपूर से तीखे सवाल पूछते नजर आए। फिल्म मेकर ने पूछा कि, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पार्टी में कौन इनवाइटेड नहीं होगा? इस पर एक्ट्रेस ने थोड़ा रुक कर जवाब देते हुए कहा कि, शायद मैं (Kareena Kapoor)। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इतना ही नहीं करण जौहर ने शाहिद कपूर को एक्ट्रेस का एक्स हस्बैंड तक बता दिया। दरअसल, करण ने कहा कि, ‘ “बेबो, आप इस शो में कई बार आ चुकी हैं। कभी अपने पति के साथ, कभी अपने पूर्व पति के साथ, इतना कहते ही करण ने अपनी गलती ठीक करते हुए कहा कि, पूर्व पति नहीं, माफ करें। वह अपने पूर्व प्रेमी के साथ यहां आ चुकी हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी से पहले करीना, शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं। दोनों का अफेयर काफी चर्चित था, हालांकि ‘जब वी मेट’ के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।अभी दोनों स्टार्स अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version