Koffee With Karan 7: फैमिली पर जान्हवी कपूर का बड़ा खुलासा, अर्जुन कपूर-अंशुला को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ ने धमाकेदार वापसी की है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शो की शुरुआत करने के बाद हाल ही में शो का दूसरा एपिसोड सामने आया है। जिसमें बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आईं।

‘कॉफी विद करण 7′(Koffee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर मस्ती के मूड में नजर आईं। इस एपिसोड में सारा और जान्हवी ने करण के साथ खूब गपशप की। इस मस्ती भरे एपिसोड के बीच जब करण ने सारा और जान्हवी से उनके माता-पिता द्वारा की गई परवरिश के बारे में पूछा, तो दोनों अभिनेत्रियों ने माना की हमारे परिवारों की परवरिश का ढंग अलग-अलग रहा। लेकिन हम दोनों फिर भी इस चीज से एक-दूसरे को सबसे ज्यादा कनेक्ट करते हैं। इसके बाद करण ने जान्हवी से उनके भाई और बहन को लेकर सवाल किए।

और पढ़िए – दिल्ली में हुआ पायल रोहतगी और संग्राम सिंह का रिसेप्शन, हरियाणा के CM भी आए नजर

 

 

आपको बता दें कि जब करण ने जान्हवी से पूछा कि श्रीदेवी (Sri Devi) के जाने के बाद आपको पूरा परिवार मिला, आपको कैसा लगता है? तब एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘हां मेरे पास अब परिवार का सपोर्ट है और मैं उनको इस चीज के लिए थैंक्यू कहना चाहती हूं। क्योंकि अगर वे लोग नहीं होते तो मेरे लिए मां के निधन से निकल पाना बहुत मुश्किल हो जाता। सबसे ज्यादा अर्जुन भैया और अंशुला दीदी, उनके बिना मैं कुछ नहीं कर पाती। मैं उनको जितना थैंक्यू कहूं उतना कम।’

बता दें कि अपनी मां की बात करते हुए जान्हवी ने कहा कि ,’ मां की जगह कभी भी कोई भी नहीं ले सकता। मां को खोने का एहसास कभी खत्म नहीं हो सकता, लेकिन यह मेरे नए जीवन की तरह है। और सच बताऊं तो मैं अब पहले से अलग पर्सनैलिटी हूं, क्योंकि मां के सामने मेरी लाइफ परियों की कहानी की तरह थी। लेकिन अब मैं पूरी तरह से बदल गई हूं। मुझे पता है जब हमारे परिवार में बहुत सारी दिक्कतें थी, जो हर परिवार में होते हैं।

और पढ़िए – ‘लव आजकल’ के फ्लॉप होने पर छलका सारा अली खान का दर्द, कहा- वेलेंटाइन डे पर थप्पड़…

अपनी बात को आगे रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मां के समय जैसा कुछ नहीं हो सकता पर आज मैं जो जिंदगी जी रही हूं वो सिर्फ अर्जुन भैया और अंशुला दीदी की वजह से ही है। मैं उनके साथ प्रोटेक्टिव फील करती हूं।’ गौरतलब है कि फिल्म प्रोडूसर बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी जिनसे उनके 2 बच्चे अर्जुन और अंशुला कपूर हैं। तो वहीं बोनी और श्री देवी की बेटियां हैं जान्हवी और खुशी कपूर।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version