Koffee With Karan 7: मलाइका का नंबर अर्जुन कपूर ने इस नाम से किया है सेव, करण के शो में किया खुलासा

- Advertisement -

Koffee With Karan 7 Promo: Koffee With Karan 7: आजकल ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) लाइम लाइट में छाया हुआ है। गौरतलब है कि अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार करण जौहर (Karan Johar) के शो में पहुंच चुके हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। आने वाले एपिसोड में बी टाउन स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) नजर आने वाले हैं।

 

बता दें कि कॉफी विद करण 7 का अगला एपिसोड रक्षाबंधन के मौके पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस खास मौके को देखते हुए इस बार शो में भाई-बहन की एक जोड़ी को बुलाया गया है। प्रोमो देखकर पता लग रहा है कि शो का आने वाला एपिसोड काफी एंटरटेनिंग और धमाकेदार होने वाला है। प्रोमो वीडियो के स्टार्ट से ही करण और सोनम अर्जुन को एम नाम से छेड़ते नजर आ रहे हैं। इसके बाद करण एक्टर से एक सवाल पूछते है, जिसका जवाब सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

दराअसल, प्रोमो में दिख रहा है कि करण अर्जुन से पुछते है कि उन्होंने अपने मोबाइल में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) का फोन नंबर किस नाम से सेव कर रखा है। करण के इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर कहते है कि उन्होंने एक्ट्रेस का नाम मलाइका के नाम से ही सेव किया है। इसके आगे उन्होंने कहा कि उन्होंने मलाइका का नाम उन्हीं के नाम से इसलिए सेव किया है क्योंकि उन्हें एक्ट्रेस का नाम काफी पसंद है। इसके अलावा दोनों भाई-बहन ने एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।

बात करें अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की तो अर्जुन कपूर की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्नस'(Ek Villain Returns) हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर के अलावा जॉन अब्राहिम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी नजर आए थे।वहीं दूसरी तरफ सोनम कपूर अपनी शादी के बाद से ही बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में देखा गया था। इसके अलावा वह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version