--- विज्ञापन ---

Koffee With Karan 7: आमिर खान का पर्सनल लाइफ पर बड़ा खुलासा, एक्स वाइफ पर कही ये बात

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) आजकल अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण ‘ (Koffee Wid Karan) को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। हाल ही में करण के शो में बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आए।


जाहिर है कि करण जौहर हैं तो वो स्टार्स की पर्सनल लाइफ की पोल खोलेंगे। गौरतलब है कि आमिर खान (Aamir Khan) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) के प्रमोशन में लगे हैं। इसी बीच एक्टर करण के शो में पहुंचे और उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर काफी खुलासे किए।

करण जौहर ने आमिर खान की एक्स वाइफ पर सवाल किए। एक्टर ने कहा, ‘दोनों (पहली और दूसरी पत्नी) के साथ मेरे रिश्ते अच्छे हैं और मैं दोनों की रिस्पेक्ट करता हूं। हम लोग हमेशा ही परिवार रहेंगे।आमिर ने आगे कहा, ‘हमारे बीच एक-दूसरे को लेकर मन में कुछ भी गलत नहीं है। हम सब हफ्ते में एक बार मिलते हैं चाहे कितना भी बिजी हो। सब एक-दूसरे से प्यार करते हैं और रिस्पेक्ट करते हैं।’

बता दें कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से 18 अप्रैल 1986 को हुई थी। दोनों की लव मैरीज थी लेकिन आमिर और रीना ने साल 2002 में तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे। इसके बाद आमिर खान ने किरण राव से 2005 में शादी रचाई। लेकिन आमिर की दूसरी शादी भी नहीं चली। दोनों अलग हो चुके हैं। हालांकि, अभिनेता के अपनी दोनों पूर्व पत्नियों के साथ अच्छे रिश्ते हैं।

इस दौरान अभिनेता अपनी निजी जिंदगी पर भी बात करते नजर आए हैं। साल 2021 में आमिर खान और किरण राव ने अलग होने की घोषणा की थी। आमिर के इस एलान से सभी हैरान रह गए थे।हालांकि, आज के समय में दोनों दोस्ती का रिश्ता निभा रहे हैं और कई बार एक साथ स्पॉट हुए हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version