--- विज्ञापन ---

KKK12: ‘खतरों के खिलाड़ी’ से बाहर हुआ ये फेमस स्टार, फैंस हुए हैरान

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12: छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 12) आजकल हर तरफ छाया हुआ है। गौरतलब है कि स्टंट बेस्ड शो फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में शो से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। आइए जानते है पूरी खबर:


रियलिटी शोज के टॉप परफॉर्मर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट माने जा रहे थे। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार प्रतीक शो से बाहर हो चुके हैं। प्रतीक के शो से आउट होने की खबर से फैंस हैरान हैं। आपको बता दें कि प्रतीक शो में कई बेहतरीन स्टंट करके दिखा चुके हैं ऐसे में उनके शो से निकलने की खबर सुन फैंस को बड़ा झटका लगा है।


जानकारी के लिए बता दें कि प्रतीक सहजपाल खतरों के खिलाड़ी में आने से पहले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT ) से लेकर बिगबॅास 15 (Bigg Boss) में नजर आ चुके हैं। हालांकि प्रतीक शो नहीं जीत पाए थे लेकिन वो दिलों को जीतने में कामयाब रहे थे। प्रतीक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बॉस के बाद प्रतीक की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है।

एरिका पेकर्ड,अनेरी वजानी और शिवांगी जोशी के बाद प्रतीक चौथे कंटेस्टेंट होंगे जो शो में नजर नही आएंगे।बता दें प्रतीक खतरों के खिलाड़ी के एपिसोड के लिए 10 लाख रूपए चार्ज करते हैं। शो में रुबीना दिलैक, श्रीति झा, मोहित मालिक जैसे सितारें शामिल हैं। फैंस को बेसब्री से इस शो के विनर का इंतजार है।

- Advertisement -
Exit mobile version