--- विज्ञापन ---

KKK 12: रुबीना दिलैक के चीटिंग के आरोप पर आया कनिका मान का बयान, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12: छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 12) आजकल हर तरफ छाया हुआ है।गौरतलब है कि बीते दिनों एक टास्क के दौरान टीवी की बहुओं में बीच विवाद देखने को मिला। अब रुबीना (Rubina Dilaik) और कनिका मान (Kanika Mann) के विवाद में एक नया मोड़ देखने को मिला।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में बीते हफ्ते के एक एपिसोड में रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और कनिका मान (Kanika Maan) के बीच झड़प हो गई। इसमें शुतुरमुर्ग के बीच कंटेस्टेंट को एक स्टंट करना था जिसको रूबीना ने जीता था। उनका आरोप था कि कनिका ने धोखाधड़ी की और स्टंट से पहले मोबाइल पर सर्च किया की ‘शुतुरमुर्ग का स्वभाव कैसा होता है और उसे काबू में कैसे करते है।’ अब इस पर कनिका ने भी चुप्पी तोड़ते हुए अपने अंदाज में रूबीना को करारा जवाब दिया।

शो ने दिया यादगार अनुभव

शो के दौरान कनिका ने कहा था की स्टंट उन्हें खुद करना था तो उन्होंने कोई चीज सर्च की तो वो गलत कैसे हो गया। पिंकविला से बातचीत में कनिका ने कहा,’एक पर्सन के रूप में,मैं बहुत ही साहसी हूं। मैं हमेशा एडवेंचर शो करना चाहती थी। खतरों के खिलाड़ी करना कमाल का अनुभव था। मुझे नई चीजें करने में आनंद आता है क्योंकि मैं एक ऐसी हूं जो जिंदगी के सभी खूबसूरत अनुभवों को जीना चाहती हूं। शो ने निश्चित रूप से मुझे एक अद्भुत अनुभव और यादें दी हैं जिन्हें मैं हमेशा संजोकर रखूंगी।’

रुबीना के आरोपों का कनिका ने दिया ये जवाब

रुबीना के आरोपों पर एक्ट्रेस ने कहा,’खैर,मैंने कोई धोखा नही दिया और मुझे नही लगता की मुझे इस बारे में कुछ भी सफाई देने की जरूरत है। मैं खुद के प्रति ईमानदार हूं और यही मेरे लिए सबसे महत्त्वपूर्ण बात है। कभी कुछ लोग इसे धोखा कह सकते है, लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नही है। सब कुछ ब्लैक एंड व्हाइट नही होता और इस उस दिन भी ऐसा कुछ नही हुआ था।

- Advertisement -
Exit mobile version