--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KK Love Story: बचपन के प्यार को पाने के लिए KK ने पार की थी ये हदें, फिर ऐसे हुई शादी

- Advertisement -

KK Love Story: बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK Aka Krishnakumar Kunnath) का देर रात निधन हो गया। सिंगर के इस तरह यूं जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। केके अपने पीछे वाइफ ज्योति लक्ष्मी कृष्णा और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। रोमांटिक सॉन्ग गाने वाले सिंगर की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प रही है। आइए जानते हैं:

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए खुद केके (KK Love Story) ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। केके ने एक इंटरव्यू में बताया था कि केके की शादी उनके बचपन के प्यार ज्योति से हुई है। हालांकि, शादी के लिए केके को बहुत पापड़ बेलने पड़े थे। दरअसल सिंगर की शादी की बात उनकी लेडी लव से तब चली जब वो बेरोजगार थे।

और पढ़िएSinger KK Journey: कभी होटल में काम करते थे KK, फिर ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री

 


ऐसे में ज्योति के पेरेंट्स ने केके से कहा था कि शादी करने के लिए उनके पास नौकरी होना ज़रूरी है। सिंगर के अनुसार, ज्योति से शादी करने के लिए उन्होंने सेल्समैन की जॉब करना शुरू कर दिया था। यह जॉब केके ने महज तीन महीने तक की थी। शादी के लिए उन्होंने सेल्स मैन तक की जॉब की। वहीं, साल 1991 में केके ने अपना पहला एल्बम (KK First Album) ‘पल’ (Pal) रिलीज किया था।

 

आपको बता दें कि केके (KK Bollywood Songs) की बॉलीवुड में एंट्री ‘तड़प तड़प के’ (Tadap Tadap Ke) सॉन्ग से हुई थी जो कि फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान खान (Salman Khan) पर फिल्माया गया था। वहीं, सिंगर को साल 2004 में ‘तू आशिकी है…’ सॉन्ग के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था। उन्होंने ओम शांति ओम, जन्नत समेत कई फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज दी है।

आपको बता दें कि अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाने बनाने वाले कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK )अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बीती रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट में सिंगर की तबियत बिगड़ी और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss