Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KK Last Performance: ‘हम रहें या ना रहें’ गाना गाकर हमेशा के लिए खामोश हुए KK, देखें आखिरी कॉन्सर्ट

- Advertisement -

Singer KK Death: अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाने बनाने वाले कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK Death)अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बीती रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत बिगड़ी और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

केके के आकस्मिक निधन की खबर से इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। फैंस को यकीं कर पाना मुश्किल हो रहा है कि मशहूर सिंगर केके (Singer KK Death) अब हमारे बीच नहीं हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सिंगर का आखिरी परफॉर्मेंस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फैंस भी उनके गानों का आनंद उठा रहे हैं और केके बड़े ही जोश के साथ गाने गा रहे हैं।

और पढ़िएSinger KK Unknown Facts: इस सिंगर के नक्शे कदम पर चले थे KK, कभी नहीं ली थी संगीत की तालीम

 

अपने आखिरी परफॉर्मेंस में केके (KK Last Performance) ‘हम रहे या ना रहे कल, याद आएंगे ये पल’, (Yaad Aayenge Pal) ‘यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है’…गाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, किसी में वह अपना ‘अभी अभी’ गाना गा रहे हैं।इंटरनेट वर्ल्ड में यह वीडियो छाया हुआ है। फैंस नम आंखो से अपने फेवरेट सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

53 वर्षीय सिंगर के निधन की खबर से पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी सिंगर के डेथ पर शोक जताया है। इसके आलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी सिंगर को नम आंखो से याद किया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts