TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kiara Sidharth: कियारा को इस खास नाम से बुलाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन

Kiara Advani Sidharth Malhotra: बॉलीवुड डीवा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आजकल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने बीते दिन अपना 30 वां जन्मदिन (Kiara Advani Birthday) मनाया है। कियारा के बर्थडे पर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने खास अंदाज में विश […]

Kiara Advani Sidharth Malhotra: बॉलीवुड डीवा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आजकल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने बीते दिन अपना 30 वां जन्मदिन (Kiara Advani Birthday) मनाया है। कियारा के बर्थडे पर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने खास अंदाज में विश किया। गौरतलब है कि आजकल फिल्मी गलियारों में हर तरफ सिद्धार्थ और कियारा के अफेयर की खबरें छाई हुई है। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर सिद्धार्थ ने खास अंदाज में कियारा को विश किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर करके कियारा को जन्मदिन की बधाई दी हैं। वीडियो तब का है जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म 'शेरशाह' का प्रमोशन कर रहे थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने फोन में कुछ देखते हुए चल रहे होते हैं और तभी कियारा आडवाणी उन्हें पीछे से आकर पकड़ लेती हैं। यही वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो की, हमारे पास ऐसे कई सारे BTS और मजेदार लम्हें हैं। तुम्हारे लिए बहुत सारा लव और एक बड़ा सा हग।'एक्टर ने कियारा आडवाणी को Ki कहकर बर्थडे विश किया है। इस वर्थडे विश को देख कियारा भी खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने बड़ा सा दिल भेजकर सिड को शुक्रिया कहा। बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में एक्ट्रेस की रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2′(Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘जुग जुग जियो'(Jugg Jugg Jeeyo) भी दर्शकों के दिल जीतने में सफल साबित हुई। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही ‘मिशन मजनू'(Mission Majnu), ‘थैंक गॉड'(Thank God) और ‘योद्धा'(Yodha) में नजर आने वाले हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.