Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Kiara Sidharth: दुबई से एक साथ लौटे सिद्धार्थ-कियारा, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आए नजर

Bollywood News In Hindi: फिल्मी गलियारों आजकल कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के रिलेशनशिप की खबरें छाई हुई है। गौरतलब है कि स्टार कपल अपनी प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं।हाल ही में सिद्धार्थ और कियारा को एक साथ स्पॉट किया। गौरतलब है कि हाल […]

Bollywood News In Hindi: फिल्मी गलियारों आजकल कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के रिलेशनशिप की खबरें छाई हुई है। गौरतलब है कि स्टार कपल अपनी प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं।हाल ही में सिद्धार्थ और कियारा को एक साथ स्पॉट किया।

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 30 वां जन्मदिन मनाया है। अपने बर्थडे के मौके पर कियारा सिद्धार्थ संग दुबई गई थीं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी लेडी लव का जन्मदिन दुबई में बेहद खास अंदाज में मनाया। हाल ही में स्टार कपल मुंबई लौटे हैं। एयरपोर्ट पर दोनों एक साथ नजर आए। कियारा-सिद्धार्थ (Kiara Sidharth Video) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप की बात करें तो ऐसा कहा जाता है कि यह कपल फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान करीब आए। इस दौरान ही इनका प्यार परवान चढ़ा। हालांकि सिद्धार्थ और कियारा ने कभी भी अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया। बीते दिनों इनके ब्रेकअप की खबरें भी आई थी। हालांकि स्टार कपल ने एक साथ आकर इन खबरों को महज अफवाह ही करार दिया।

बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में एक्ट्रेस की रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2′(Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘जुग जुग जियो'(Jugg Jugg Jeeyo) भी दर्शकों के दिल जीतने में सफल साबित हुई। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही ‘मिशन मजनू'(Mission Majnu), ‘थैंक गॉड'(Thank God) और ‘योद्धा'(Yodha) में नजर आने वाले हैं।

First published on: Aug 02, 2022 08:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.