--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिश्ते पर कियारा आडवाणी ने साधी चुप्पी, अब शादी पर दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: फिल्मी गलियारों आजकल कियारा अडवाणी (Kiara Advani) चर्चा में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फिल्म ‘भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। हाल ही में कियारा मीडिया से रूबरू हुईं, उन्होंने कई सवालों के खुलकर जवाब दिए।

गौरतलब है कि स्टार्स की प्रफेशनल लाइफ के साथ-साथ फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। बीते दिनों कियारा अडवाणी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग अक्सर स्पॉट होने वाली कियारा, अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप्पी साध लेती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया।

 

दरअसल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में अपने अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJug Jeeyo Trailer) के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची थीं। इस दौरान मीडिया ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा। कियारा इस सवाल का जवाब देतीं, इससे पहले ही फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर बीच में कूद पड़े और उन्होंने कहा, मेरी शादी के बारे में आपने नहीं पूछा, मैं 50 का होने जा रहा हूं, आपको क्या लगता है कि मैं शादी के काबिल नहीं हूं?भैया हम भी शादी कर सकते हैं।


बहरहाल इस हंसी-मज़ाक के बाद कियारा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें शादी के टैग की जरूरत नहीं है।कियारा बोलीं, बिना शादी किए भी मैं वेल सैटल्ड हो सकती हूं राइट? मैं वेल सैटल्ड हूं, मैं काम कर रही हूं, कमा रही हूं, खुश हूं। कियारा के इस स्टेटमेंट को फैन्स सिद्धार्थ मल्होत्रा संग जोड़ कर देख रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों इनके ब्रेकअप की अफवाह भी उड़ी थी लेकिन इसे गलत साबित करते हुए दोनों दो बार साथ दिखाई दे चुके हैं। हालांकि इन सितारों ने अब तक अपने रिश्ते पर कभी कोई बात नहीं की है।

- Advertisement -
Exit mobile version