---विज्ञापन---

Kiara Advani Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा संग बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं कियारा आडवाणी! देखें तस्वीरें

Happy Birthday Kiara Advani: बॉलीवुड डीवा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आजकल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस आज अपना 30 वां जन्मदिन (Kiara Advani Birthday) मना रही हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:   गौरतलब है कि कियारा […]

Happy Birthday Kiara Advani: बॉलीवुड डीवा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आजकल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस आज अपना 30 वां जन्मदिन (Kiara Advani Birthday) मना रही हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

 

गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अक्सर ही दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे में कियारा अपना स्पेशल डे बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। इस वक्त दोनों ही एक्टर्स दुबई में हैं जहां कियारा सिद्धार्थ संग अपने बर्थडे का जश्न मना रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को अपने बर्थडे के दिन दुबई में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें कियारा सिद्धार्थ के साथ अलग अलग कपड़ो में नजर आ रही हैं।

जहां एक फोटो में कियारा ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही है तो हुई दूसरी में टी शर्ट और कूल ट्रॉउजर लुक में दिख रही हैं। वहीं बात करें अगर सिद्धार्थ की तो एक्टर ब्लू डेनिम शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों वैसे तो इंडस्ट्री के मोस्ट लव्ड कपल्स में से एक हैं लेकिन अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बोलने से बचते हैं।


हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बात करते हुए कियारा के बारे में कहा था की उनकी रातां बहुत लम्बियां हैं जिसके बाद करण ने कहा था वेक अप सिड। फैंस को दोनों एक्टर्स के रिलेशनशिप को समझने के लिए इतना हिंट काफी था।

 


बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में एक्ट्रेस की रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2′(Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘जुग जुग जियो'(Jugg Jugg Jeeyo) भी दर्शकों के दिल जीतने में सफल साबित हुई। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही ‘मिशन मजनू'(Mission Majnu), ‘थैंक गॉड'(Thank God) और ‘योद्धा'(Yodha) में नजर आने वाले हैं।

 

First published on: Jul 31, 2022 10:49 AM