Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khuda Haafiz 2: रिलीज से पहले विवादों में फंसी ‘खुदा हाफिज 2’, मेकर्स ने मांगी माफी

- Advertisement -

Khuda Haafiz Chapter 2 Controversy: बॉलीवुड के फिट एक्टर्स में से एक विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) जो अपनी फिटनेस के साथ-साथ पावर पैक्ड परफॉर्मेंस के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ (Khuda Haafiz Chapter 2: Agni Pariksha) विवादों में घिरती नजर आ रही है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

 

और पढ़िए – पद्मिनी कोल्हापुरे के पति हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस कर रही हैं देखभाल

 

दरअसल, इस फिल्म का एक गाना ‘हक हुसैन’ (Haq Hussain) कुछ समय पहले रीलिज हुआ था, जिसपर मुस्लिम समुदाय के लोगों को परेशानी है। इस गाने के प्रति शिया समाज के लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है। उनका कहना है कि इस गाने में ‘हुसैन’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है और इसमें आपत्तिजनक सीन है, साथ ही साथ उनलोगों ने ‘हुसैन’ शब्द और ‘जंजीर’ के इस्तेमाल पर भी आपत्ति जताई है। जिसकी वजह से मेकर्स ने शिया समुदाय के सदस्यों से माफी मांगी है और सोशल मीडिया पर बयान भी जारी किया है।

 

और पढ़िए –  आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर करेंगी डेब्यू, इस दिन नेटफ्लिक्स पर खुलेंगे कई राज

 

मेकर्स ने बयान में लिखा कि, ‘हम खुदा हाफिज 2 अग्नि परीक्षा के निर्माता शिया समुदाय के कुछ लोगों द्वारा व्यक्त की गई परेशानियों पर एक्शन लेते हुए गाने में बदलाव करने का फैसला किया है। सीबीएफसी सेंसर बोर्ड(CBFC Censor Board) की परमिशन से हमने जंजीर और ब्लेड हटा दिए हैं और “हक हुसैन” को “जुनून है” में बदल दिया है।’

आगे अपनी बात रखते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘इस भूल के लिए हम आपसे माफी मांगते हैं। हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।बयान के अंत में मेकर्स ने कहा है कि इस गाने को इमाम हुसैन की खूबियां बताने  के लिए पवित्र इरादे से बनाया गया था और हमारा इरादा कभी भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। फिर भी शिया संप्रदाय की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, हमने गाने में बदलाव किए हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts