Khatron ke Khiladi 12: ‘खतरों के खिलाड़ी’ से बाहर हुईं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

- Advertisement -

Shivangi Joshi Eliminated From Khatron ke Khiladi 12: कलर्स का पॉपुलर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12′(Khatron ke Khiladi 12) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। छोटे पर्दे के कई कलाकार इस बार इस शो का हिस्सा बने हैं। टीवी की मशहूर बहू शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) भी इन दिनों रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो में नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –कृष्णा अभिषेक ने खास अंदाज में दी पत्नी कश्मीरा को बधाई, देखें पोस्ट

शो के इस सीजन में जैसे-जैसे समय बीत रहा है कटेस्टेंटस को शो में बने रहने के लिए और भी ज्यादा खतरनाक स्टंट करने पड़ रहे हैं। इसी बीच शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिवांगी इस हफ्ते शो से एलिमिनेट हो गई हैं। एरिका पैकर्ड (Erika Packard) और अनेरी वजानी (Aneri Vajani) के बाद एक्ट्रेस शो से बाहर होने वाली तीसरी कटेस्टेंट हैं।

और पढ़िए –

इस हफ्ते खतरों के खिलाड़ी 12 के एलिमिनेशन राउंड में कनिका, प्रतीक और शिवांगी के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। इस राउंड में कटेस्टेंटस को एक टाइम बेस्ड स्टंट करने की चुनौती दी गई। सबसे पहले इस स्टंट को कनिका मान ने परफॉर्म किया, जिसके बाद प्रतीक और फिर अंत में शिवांगी का नंबर आया। हालांकि प्रतीक और शिवांगी के स्टंट पूरा करने के टाइम में ज्यादा अंतर नहीं था लेकिन सबसे ज्यादा समय लेने की वजह से आखिरकार शिवांगी को एलिमिनेट होना पड़ा।


बाद करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो शिवांगी बालिका वधू 2, बेगूसराय, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version