Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGF Bhojpuri: फिल्म ‘केजीएफ’ ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, भोजपुरी वर्जन में बटोरे इतने व्यूज

- Advertisement -

KGF Bhojpuri: आजकल हर तरफ साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का बोलबाला है। गौरतलब है कि बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। इसके साथ ही इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट ‘केजीएफ’ (KGF) ने जबरदस्त धूम मचाई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के भोजपुरी डब (KGF Bhojpuri) ने अलग ही रिकॉर्ड बनाया है।

 

 

गौरतलब है कि फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसके यूट्यूब अधिकार डब फिल्में रिलीज करने वाली चर्चित कंपनी गोल्डमाइंस के पास है। इस फिल्म को भोजपुरी में डब करके दो साल पहले 2020 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया। अब इस फिल्म ने यूट्यूब पर शानदार रिकॉर्ड बनाया है।

 

और पढ़िए – अक्षरा सिंह ने खास अंदाज में गीता कपूर को किया बर्थडे विश, जाहिर किए जज्बात

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि केजीएफ’ भोजपुरी (KGF Bhojpuri) को सोमवार तक यूट्यूब पर 616 मिलियन यानी 61.60 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि ‘केजीएफ’ दुनिया भर में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बन गई है। इसके साथ ही इस फिल्म को यूट्यूब पर 5.9 मिलियन लाइक्स मिले है जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

 

फिल्म ‘केजीएफ’ की बात करें तो प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश (Yash) मुख्य भूमिका में थे। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि 2 पार्ट के अपार सफलता के बाद इस फिल्म का तीसरा पार्ट (KGF Part 3) बहुत जल्द आएगा।

 

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts