--- विज्ञापन ---

KGF 2: शादी के कार्ड पर छपवाया यश का फेमस डायलॉग, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

- Advertisement -

मुंबई। “वायलेंस-वायलेंस-वायलेंस, आई डोंट लाइक इट, आई अवॉइड…बट वायलेंस लाइक्स मी…आई कांट अवॉइड!” यश-स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के ‘रॉकी भाई’ का यह आइकॉनिक डायलॉग इनदिनों हर किसी की जुबां पर चढ़ा हुआ है, लेकिन क्या आपने वेडिंग कार्ड में यश का यह डायलॉग पढ़ा है? जी हां, केजीएफ चैप्टर 2 के दिवाने ने आपनी शादी के कार्ड में यश का यह आइकॉनिक डायलॉग प्रिंट करवाया है।

रॉकी भाई के एक प्रशंसक ने अपनी शादी के कार्ड पर ‘हिंसा’ संवाद को शादी के हिसाब से रीक्रिएट किया है। शादी के कार्ड की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों ने इसे रॉकी भाई का क्रेज बताया। दरअसल 13 मई को कर्नाटक के बेलेगवी में श्वेता से चंद्रशेखर नाम का शख्स शादी के बंधन में बंधने वाला है।

 

और पढ़िएYash Fees KGF Chapter 2: यश ने ‘केजीएफ चैप्टर-2’ के लिए वसूली इतनी मोटी रकम, जानकर हो जाएंगे हैरान

 

चंद्रशेखर ने अपनी शादी के कार्ड पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का एक डायलॉग लिखवाया है। दुल्हे राजा ने यश के डायलॉग ‘हिंसा’ को शादी के हिसाब से क्रिएट करते हुए अपने शादी के कार्ड पर प्रिंट करवाया, “शादी, शादी, शादी, मुझे यह पसंद नहीं है, मैं टालता हूं, लेकिन मेरे रिश्तेदार को शादी पसंद है, इसलिए मैं टाल नहीं सकता।”

14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। प्रशंसकों के बीच यश का क्रेज इस कदर है कि केजीएफ अब सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि एक ब्रांड बन गया है। बता दें की इससे पहले फिल्म ‘पुष्पा’ के संवादों को फैंस ने रिक्रिएट किया था। “पुष्पा, पुष्पा राज, मैं झुकेगा नहीं साला”। अल्लू अर्जुन-स्टारर ‘पुष्पा: द राइज़’ का यह डायलॉग याद है? इस संवाद से प्रभावित पश्चिम बंगाल के एक छात्र ने अपनी बोर्ड परीक्षा में लिखा, “पुष्पा राज… अपुन लिखेगा नहीं…”।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version