KGF-2 B.O Collection Day-1: रॉकी भाई का सिनेमाघरों में चला सिक्का, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

- Advertisement -

Tollywood News: केजीएफ (KGF Chapter 2) के दूसरे चैप्टर ने रिलीज होते ही लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धुंआधार कमाई करना शुरू कर दिया है। पहले दिन सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली जहां लोगों ने थिएटर में खूब तालियां बजाई। वहीं रिलीज के बाद  केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2 Box Office Collection) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया हैं जिसके चलते केजीएफ चैप्टर-2 भारत के इतिहास की सबसे बड़ी डे-1 ओपनर फिल्म बन गई है।

फिल्म के रिलीज होने के बाद अब दर्शकों की निगाहें फिल्म के कलेक्शन #KGF Chapter-2 Box Office Collection Day-1 पर टिकी हैं तो आपको बता दें, फिल्म ने अपनी धमाकेदार शुरुआत के बाद पहले दिन 134.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया हैं। वहीं हिंदी में फिल्म ने 53.95 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म गुरुवार को फिल्म रिलीज हुई और अब उम्मीद है कि, ये फिल्म दूसरे, तीसरे दिन भी जबरदस्त कलेक्शन करेगी क्योंकि गुड फ्राइडे, बैसाखी और वीकेंड भी की छुट्टी रहेगी जिसका फायदा केजीएफ फिल्म के मेकर्स को मिल सकता हैं।

केजीएफ चैप्टर 1 को हिंदी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है। इसी के साथ आज सोशल मीडिया पर केजीएफ-3 ट्रेंड कर रहा है। वहीं फिल्म के आखिरी में केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के पोस्ट क्रेडिट में केजीएफ के तीसरे भाग (KGF-3) के संकेत दिए हैं जिससे कयास लग रहे है कि, प्रशांत नील केजीएफ-3 भी लेकर आएंगे।

फिल्म केजीएफ 2 में यश के लुक के साथ-साथ अधीरा (Adheera) के रूप में संजय दत्त के प्रदर्शन की भी जमकर तारीफ हो रही है और दक्षिण फिल्मों में उनका स्वागत किया गया है। फिल्म का एक-एक सीन और डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। वहीं केजीएफ- 2 में यश एक योद्धा की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो गरीबों के लिए किसी मसीहा है और इस फिल्म में ‘यश’ (Yash) के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू भी अहम रोल में है।

- Advertisement -
Exit mobile version