Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

KBC14: ‘केबीसी 14’ के फर्स्ट एपिसोड में आए आमिर खान, इस सवाल के लिए लेना पड़ गया लाइफ लाइन

Aamir Khan In Kaun Banega Crorepati 14: सोनी टीवी का फेमस रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 14) एक बार फिर एक नए सीजन के साथ वापसी कर चुका है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर शो के इस सीजन को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि […]

Aamir Khan In Kaun Banega Crorepati 14: सोनी टीवी का फेमस रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 14) एक बार फिर एक नए सीजन के साथ वापसी कर चुका है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर शो के इस सीजन को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि केबीसी 14 (KBC 14) का ग्रैंड प्रीमियर 7 अगस्त को किया गया, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। इस दौरान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान शो के पहले एपिसोड में हॉट सीट पर बैठे नजर आए।

शो के प्रीमियर के दौरान आमिर का साथ और भी कई दिग्गजो ने दिया, जिसमें एमसी. मैरी कॉम (Mc Mary Kom), कारगिल युद्ध के वेट्रन मेजर डी.पी. सिंह (D. P Singh), सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) और सेना पदक पाने वाली पहली महिला ऑफिसर कर्नल मिताली मधुमिता (Mitali Madhumita) भी शामिल थीं। इन दिग्गजों के जाने से शो का ग्रैंड प्रीमियर और भी ग्रैंड हो गया। आजादी के 75वें वर्षगांठ को डेडिकेटेड इस एपिसोड को नाच गाकर सेलिब्रेट किया गया।

 

और पढ़िएSong Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

 

बात करें अगर शो के पहले एपिसोड की तो सबसे पहले कंटेस्टेंट के रूप में आमिर खान हॉट सीट पर बैठे नजर आए और ऑफिसर कर्नल मिताली मधुमिता और मेजर डी.पी.सिंह ने मिलकर उनका बखूबी साथ निभाया। इन तीनों की जोड़ी बड़ी आसानी से 50 लाख तक का सफर तय कर गई, लेकिन उसके बाद का सफर उनके लिए बिल्कुल आसान नही रहा।

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

जानकारी के लिए बता दें कि 50 लाख की रकम के लिए आमिर की टीम से इंडियन हिस्ट्री से जुड़ा एक सवाल पूछा गया, जिसके जवाब के लिए हॉट सीट पर बैठे दिग्गज पूरी तरह श्योर दिखाई नहीं दे रहे थे। आपको बता दें कि ये सवाल केबीसी 14 का सबसे मुश्किल सवाल माना जा रहा है। इस सवाल का जवाब देने के लिए आमिर खान को लाइफ लाइन का प्रयोग करना पड़ा और उनका जवाब सही रहा। बता दें कि इस सवाल का जवाब देकर तीनों दिग्गजों की टीम ने 50 लाख की रकम जीत ली और उस इनाम को आर्मी सेंट्रल वेलफेयर को डोनेट कर दिया।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 08, 2022 02:03 PM