--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kartik Aaryan: युवाओं पर कार्तिक आर्यन ने दिया बड़ा बयान, कहा- टैलेंट बहुत है लेकिन…

- Advertisement -

Kartik Aaryan: हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद एक्टर छाए हुए हैं। गौरतलब है कि आज देश में आजादी की 75वीं वर्षगांठ (75th Independence Day) का जश्न मनाया जा रहा है। इसी क्रम में हाल ही में कार्तिक ने देश के युवाओं को लेकर बात की हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर:


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन से जब पूछा गया कि स्वतंत्रता दिवस को देखने का उनका नजरिया कितना बदल गया है? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि, ‘मैंने ग्वालियर के सेंट पॉल हाई स्कूल में पढ़ाई की और मेरी स्वतंत्रता दिवस की यादें मेरे स्कूल के दिनों की हैं। मुझे याद है कि हमने स्वतंत्रता दिवस के लिए विशेष कार्यक्रमों में भाग लेते हुए ध्वजारोहण करते थे।मुझे एहसास हुआ कि इस तरह के एक अद्भुत विविधता वाले देश का हिस्सा होना कितना महत्वपूर्ण है और कैसे लोग देश की सेवा करते हैं और इसके लिए अपना सब कुछ दे देते हैं।’


अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि, आज भी हमारे अंदर हमारी मातृभूमि – भारत माता के लिए अपार प्रेम है … एक ऐसा एहसास जो हर रोज मौजूद है लेकिन स्वतंत्रता दिवस पर सुपर-स्पेशल हो जाता है। कुछ साल पहले मुझे मुख्य अतिथि के रूप में अपने पुराने स्कूल में आमंत्रित किया गया था और मैं हजारों छोटे बच्चों के साथ ध्वजारोहण में शामिल हुआ था, यह एक विशेष भावना थी जो पुरानी यादों से भरी हुई थी और साथ ही मुझे वहां के छात्रों से मिले अविश्वसनीय प्यार के साथ। ऐसा लगा जैसे जीवन पूर्ण चक्र में आ गया हो।’

इंटरव्यू के दौरान जब एक्टर से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता कि आज की पीढ़ी अपने देश से क्या उम्मीद रखती है? तो इस पर कार्तिक ने जवाब देते हुए कहा कि आज की पीढ़ी में क्षमताएं हैं लेकिन वो एक अवसर चाहती है इसे दिखाने और साबित करने का। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि भारत में युवा, जो दुनिया में सबसे अधिक युवा आबादी का स्थान है, क्षमता से भरपूर है, एक उन्नत कौशल सेट से लैस है और सबसे अधिक मेहनती है। अब युवा के सिर से दवाब हटाकर उन्हें उनके अनुसार करने की आजादी मिलनी चाहिए।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इनदिनों ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं। कार्तिक और कृति सेनन की यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन द्वारा किया जा रहा है। यह अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की रीमेक है। फैंस को बेसब्री से इंतजार है इस फिल्म का।

- Advertisement -
Exit mobile version