--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kartik Aaryan: कपूर परिवार की इस बहू के दीवाने हुए कार्तिक आर्यन, कह डाली दिल की बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ( Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।बीते दिनों खबर आई थी कि उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ के हिट होने पर अपनी फीस बढ़ा दी है। फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रहे एक्टर ने हाल ही में अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

 

 

और पढ़िएऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, इस फिल्म में आएंगी नजर

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब यह सवाल पूछा गया कि आपने भूल भुलैया 2 जैसी सुपहिट फिल्म देने के बाद क्या कोई अन्य फिल्म, कोई पोस्टर और सीरीज देखी तो उस पर कार्तिक ने जवाब देते हुए बताया कि मैंने हाल ही में मार्वल मूवी डॉ स्ट्रेंज देखी जोकि मुझे काफी पंसद आई। इस फिल्म को देखने के बाद मुझे बस यही ख्याल आया की मुझे भी इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहिए।

 

और पढ़िए –  Kiara Advani: ऐसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं कियारा अडवाणी, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लिस्ट

 

इंटरव्यू के तहत कार्तिक आर्यन से वर्तमान समय में सबसे बेहतरीन कलाकार के बारे में पूछा गया तो उस पर एक्टर ने बताया है कि ऐसे तो कई सारे नाम मेरे जहन में हैं जिन्होंने फिलहाल में फिल्मों में कमाल का काम किया है। लेकिन गंगूबाई काठियावाड़ी देखने के बाद मैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का फैन हुआ। एक्टर ने कहा कि मैं अक्सर आलिया की एक्टिंग से प्रेरणा लेता हूं। जिस तरीके इस फिल्म में आलिया ने अपनी दमदार परफॉर्मेस दी है, वो काबिल ए तारीफ है।


आपको बता दें कि अनीस बज्मी की ओर से निर्देशित भूल भुलैया 2 ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़ दिया है। भूल भुलैया 2, जिसमें तब्बू, कियारा आडवाणी, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी मुख्य किरेदार में थे। फिल्म 20 मई को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने बुधवार तक 137.54 रुपये का कलेक्शन किया है। जल्द ही फिल्म 150 करोड़ को पार करने की उम्मीद है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version