Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kareena-Taimur: पैपराजी की इन हरकतों से परेशान होते हैं तैमूर, करीना कपूर ने किया खुलासा

- Advertisement -

Kareena Kapoor On Taimur: बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान इनदिनों लाइमलाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस के साथ साथ उनके बच्चें तैमूर और जहांगीर भी किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं हैं। हाल ही में करीना ने अपने बड़े बेटे तैमूर को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

तैमूर अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लेते हैं। छोटी सी उम्र में स्टार किड सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं। करीना खुद भी तैमूर की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अब एक्ट्रेस ने बेटे से जुड़ा एक किस्सा साझा किया है। उन्होंने बताया है कि, उनके बेटे अब तस्वीरें लेने पर नाराजगी जाहिर करते हैं।

 

एक इंटरव्यू में पैपराजी कल्चर पर पूछे गए सवाल में करीना ने खुलासा किया कि, ‘तैमूर उनसे सवाल करते हैं कि, पैपराजी उनकी फोटोज क्यों क्लिक करते हैं, तैमूर समझते है कि वो फेमस नही हैं, तो में उनको समझाती हूं..हां तुम फैमस नही हो अभी तुम्हें लम्बा सफर तय करना है।अभी तुम बच्चे हो।’ आगे करीना कहती हैं कि,मेरा बेटा भी अब यह समझने लगा हे कि मैं फेमस नही हूं।’

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द करीना कपूर फिल्म ‘ ‘लाल सिंह चड्डा’ (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आमिर खान (Aamir Khan) भी नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) भी रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss