Alia-Ranbir Wedding: आलिया भट्ट ने लगाई पिया रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी

मुंबई। बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं आज यानी 13 अप्रैल को शादी की खास रस्में निभाई जा रही हैं जिसमे हल्दी और मेहंदी सेरेमनी शामिल है। इसी बीच अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्री वेडिंग फंक्शन (Ranbir Kapoor Alia Bhatt pre-wedding function) की तस्वीरें सामने आने लगी हैं।

प्रतीक कुहाड़ के सुरों से सजी रणबीर आलिया की मेहंदी की शाम:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में प्रतीक कुहाड़ ने अपने सुरों से शाम को और रंगीन बना दिया। रिपोर्ट के अनुसार, गायक प्रतीक कुहाड़ को बुधवार दोपहर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के मेहंदी समारोह में देखा गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि गायक ने कपल के लिए कुछ स्पेशल सॉन्ग भी गाए हैं।

हाल ही में रणबीर और आलिया को मेहंदी की रस्म पूरा कर के कपूर हाउस ‘वास्तु’ (Vaastu) से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया है। हालांकि इस वीडियो में रणबीर और आलिया गाड़ी के अंदर नजर तो नहीं आए हैं, क्योंकि कार के शीशों को चारों ओर से कवर किया गया था। लेकिन वहां मौजूद पैपराजी का ये कहना था कि इस गाड़ी में रणबीर और आलिया ही मौजूद हैं।

आलिया और रणबीर की मेहंदी की रस्में अदा कर के आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और आलिया भट्ट की छोटी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) गाड़ी से घर की तरफ निकल रहे है जिसका वीडियो पैपराजी ने कैमरे में कैद किया है।

वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर की का वीडियो सामने आया है जिसमें मां नीतू कपूर ने शादी की तारीख का खुलासा किया है और बताया कि दोनों की शादी कल होगी। वहीं इसमें नीतू कपूर और रिद्धिमा भी बेहद खूबसूरत लग रही है जिनका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

आल‍िया भट्ट ने आपने हाथों पर रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी लगवा ली है। ये हम नहीं बल्क‍ि आल‍िया के पापा महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट की तस्वीरें बता रही है। पैपराजी को रिस्पॉन्ड करते हुए पूजा भट्ट ने अपने हाथों में लगी मेहंदी दिखाई। उनकी मेहंदी देख कहा जा रहा है कि आल‍िया के हाथों में भी पिया रणबीर के नाम की मेहंदी रच चुकी है।

रणबीर कपूर की मेहंदी फंक्शन में बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), बुआ रीमा जैन (Reema Jain), मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सभी वेडिंग फंक्शन के लिए रणबीर कपूर के वास्तु वाले घर के लिए रवाना हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि रणबीर के वास्तु वाले घर में सभी फंक्शन किए जा रहे हैं।

 

इस तस्वीर में रणबीर कपूर की बुआ रीमा कपूर, करिश्मा कपूर, कजिन भाई अरमान जैन भी नजर आ रहे है। इस दौरान अरमान के पैर में चोट लगी नजर आ रही है। इस हालत में भी अरमान अपने भाई की शादी में शामिल हो रहे हैं।

 

येलो कलर के इस हैवी सूट में करिश्मा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही है। इस लकु को और भी खूबसूरत बनाने के लिए करिश्मा ने इसपर गोल्डन झुमके और मांग टीका पहना है।

 

इस तस्वीर में करीना-करिश्मा की बैक साइड नजर आ रही है। एक तरह जहा करिश्मा येलो सूट में दिखाई दे रही है तो वहीं करीना सिल्वर कलर के खूबसूरत लहंगे में कहर ढाते नजर आ रही है। बेबो और करिश्मा भाई की शादी में खास रस्में भी निभाने वाली हैं।

 

गणेश पूजा के बाद अब आल‍िया और रणबीर की शादी की सभी रस्मों का शुभारंभ जल्द ही होने वाला है। नीतू कपूर, र‍िद्ध‍िमा कपूर साहनी और समारा साहनी की है। इस दौरान मल्टीकलर साड़ी में और र‍िद्द‍िमा ब्लू शेड लहंगे में नजर आईं।

 

मेहंदी सेरेमनी में आल‍िया और रणबीर के कॉमन फ्रेंड और डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी पहुंच चुके हैं।

 

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर भी पहुंच चुके हैं। येलो कुर्ता-पायजामा और आंखों में काला चश्मा चढ़ाए करण जौहर भी मेहंदी फंक्शन में एंट्री ले चुके हैं।

अरमान जैन की पत्नी अनीषा भी इस फंक्शन का हिस्सा है। इस दौरान अनीषा पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही है।

 

रणबीर-आल‍िया ने 13 तारीख क्यों चुनी इसके पीछे खास वजह है। दरअसल, रणबीर के प‍िता ऋषि कपूर ने 13 अप्रैल 1979 के दिन ही अपनी लेडी लव नीतू संग सगाई की थी। इस खास दिन को ही नीतू कपूर ने अपने बेटे के लिए चुना है।

 

रणबीर कपूर अपनी लेडीलव आलिया भट्ट को बहुत सोच-विचार करके वेडिंग गिफ्ट देने वाले हैं। रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लिए 8 डायमंड्स की रिंग बनवाई है। रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 है, ऐसे में उन्होंने आलिया भट्ट को खास तोहफा देने का सोचा  है।

 

Don't miss

Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

Good News: राहुल राज सिंह एक टेलीविजन एक्टर हैं,...

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े ने भाई की शादी में बांधा समां, शेयर की झलकियां

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस...

Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

Good News: राहुल राज सिंह एक टेलीविजन एक्टर हैं, जिन्होंने सीरियल 'माता की चौकी' से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है। एक्टर ने साल...

Aisha Sharma Pole Dance: आयशा शर्मा का बोल्ड ‘पोल डांस’, फैंस दीवाने

Aisha Sharma Pole Dance: नेहा शर्मा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं...

Kriti Sanon Spotted: उर्फी जावेद की राह पर कृति सेनन, वीडियो देख भड़के फैंस

Kriti Sanon Spotted: कृति सेनन एक के बाद एक फिल्मों में नजर आकर लाइमलाइट बटोरती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version