करीना-करिश्मा ने इस अंदाज में किया भाभी आलिया भट्ट का स्वागत, बोलीं- वेलकम मिसेज कपूर

- Advertisement -

मुंबई। आखिरकार आज वो तारीख आ ही गई जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे को अपना जीवन साथी चुना। 14 अप्रैल 2022 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के जीवन की यादगार तारीख बन गई है। परिवार और दोस्तों के बीच इस कपल ने वास्तु हाउस में सात फेरे लिए।

करोड़ों फैंस इस कपल की शादी का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। आज भट्ट और कपूर परिवार में खुशी का महौल देखने को मिल रहा है। एक तरफ भट्ट परिवा रणबीर कपूर का धूमधाम से स्वागत कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर कपूर फैमिली भी आलिया के वेलकम में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

रणबीर-आलिया खुशियों में हर कोई खुश नजर आ रहा है। चारों तरफ सेलिब्रेशन का माहौल है। इस बीच करीना ने भी कपूर परिवार की नई सदस्य के लिये एक इंस्टा पोस्ट शेयर की है। रणबीर की खुशियों में बहन करीना कपूर खान भी काफी एक्साइटेड लगीं। शादी की रस्में पूरी होने के बाद करीना ने आलिया के लिए इंस्टा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, डार्लिंग आलिया कपूर फैमिली में स्वागत है। इसके साथ ही करीना ने कई सारे हार्ट इमोजी भी बनाये हैं।

करीना के अलावा रिद्धिमा कपूर ने भी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए मिसेज कपूर का फैमिली में वेलकम किया है। इस पोस्ट के साथ रिद्धिमा ने आलिया के लिए वी लव यू भी लिखा है।

 

वहीं करिश्मा कपूर ने आलिया और रणबीर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-इस खूबसूरत कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं। आप दोनों को जिंदगीभर खुश रहने की कामना करती हूं. फैमिली लव. मेरे भाई की शादी है।

रिद्धिमा-करीना के अलावा करण जौहर ने भी आलिया और रणबीर के लिये इंस्टा पोस्ट शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की है। पोस्ट में करण ने ये भी मेंशन किया कि अब ऑफिशियली रणबीर उनके दामाद बन चुके हैं। करण, आलिया को अपनी बेटी मानते हैं और शादी की रस्मों के दौरान उन्हें कई बार इमोशनल होते हुए भी देखा गया।

 

- Advertisement -
Exit mobile version