Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मामू की शादी में इस अंदाज में नजर आए जहांगीर, करीना कपूर ने शेयर की बेटे संग क्यूट फोटो

मुंबई। बॉलीवुड कपल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Alia Wedding) अब हमेशा-हमेशा के लिए एक हो चुका है। यह कपल 14 अप्रैल को हमेशा हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गया है। हर तरफ आलिया रणबीर की ही चर्चा हो रही है, लेकिन रणबीर की शादी में उनके भांजे लाइमलाइट ना […]

मुंबई। बॉलीवुड कपल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Alia Wedding) अब हमेशा-हमेशा के लिए एक हो चुका है। यह कपल 14 अप्रैल को हमेशा हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गया है। हर तरफ आलिया रणबीर की ही चर्चा हो रही है, लेकिन रणबीर की शादी में उनके भांजे लाइमलाइट ना बटोरें ऐसा कैसे हो सकता है।

करीना कपूर खान के नन्हे राजकुमार जेह अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बेबो ने अपने इंस्टाग्राम पर जेह संग एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें यह दोनों बेहद ही क्यूट पोज देते दिख रहे हैं। फूलों से सजी इस शाम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) ने इस तस्वीर को फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- फ्रेम्ड, माय हार्ट, माय बेटा , जेह… फोटो में दिख रही मां-बेटी की ट्यूनिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फैंस करीना कपूर की इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं साथ ही साथ कमेंट कर लिख रहे हैं कि यह जोड़ी नंबर वन है।

करीना कपूर खान जहां रणबीर की शादी में पिंक ब्लश साड़ी पहने नजर आईं। तो वही उनके पति से लेकर दोनों बेटों ने उनके साथ ट्विनिंग की। यह पूरा परिवार पिंक आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत नजर आया। तो वहीं सैफ अली खान भी पठानी सूट में हैंडसम लग रहे थे।

 

 

 

First published on: Apr 15, 2022 03:55 AM